हार्दिक पंड्या के मुरीद हुए रवि शास्त्री, तारीफ में कह डाली बड़ी बात
हार्दिक पंड्या के मुरीद हुए रवि शास्त्री, तारीफ में कह डाली बड़ी बात
Share:

नई दिल्ली:  टीम इंडिया इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है। पहले भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया में वनडे सीरीज खेली और उसके बाद टी20 सीरीज और अब 17 दिसंबर से दोनों टीमों के बीच बाॅर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज शुरू होने वाली है। एक दिवसीय सीरीज 1-2 से हारने के बाद  टीम इंडिया ने टी20 इंटरनैशनल सीरीज में जोरदार वापसी करते हुए ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से मात दे दी है।

इन दोनों सीरीज में हार्दिक पांड्या ने एक बैट्समैन के रुप में सभी का ध्यान खींचा है । जिसके बाद से कई पूर्व क्रिकेटर भी पांड्या की तारीफ कर रहे हैं। टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने पांड्या की तारीफ करते हुए उन्हें एक शानदार फीनीशर करार दिया है। हेड कोच रवि शास्त्री ने कहा कि, 'रोहित और बुमराह की अनुपस्थिति में टी20 सीरीज जीतना बड़ी उपलब्धि है। सबसे बेहतरीन बात तो यह है कि सभी खिलाड़ियों ने अपनी जिम्मेदारी को बखूबी समझा। हार्दिक एक पावरफुल हिटर हैं और दूसरे मैच में उन्होंने अपने खेल से यह दिखा दिया है।  '  

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में हार्दिक पांड्या ने भारत की ओर से सबसे ज्यादा 210 रन बनाए थे। तीन पारियों में उनका औसत 105 का रहा था। जबकि टी20 श्रृंखला की तीन पारियों में 39 की औसत से 78 रन बनाए। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 156 का रहा। ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए हार्दिक के चयन को लेकर पहले कई बातें कही जा रही थी, लेकिन उन्होंने अपने खेल से आलोचकों का मुंह बंद कर दिया।

WWE स्टार्स बैकी लिंच और सैथ रॉलिंस ने की अपने पहले बच्चे के जन्म की घोषणा, रखा ये प्यारा नाम

टीम इंडिया के लिए राहत भरी खबर, फिट हुए रोहित, जाएंगे ऑस्ट्रेलिया

स्टीव स्मिथ बोले- कोहली के ना रहने से टीम इंडिया को होगा नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -