टीम इंडिया के कोच ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

Mar 02 2021 01:11 PM
टीम इंडिया के कोच ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

इंडियन टीम के हेड कोच रवि शास्त्री ने कोरोना वायरस वैक्सीन (COVID 19 vaccine) की पहली खुराक ले ली है और चिकित्सा पेशेवरों  का शुक्रिया अदा किया है। रवि शास्त्री ने यह वैक्सीन अहमदाबाद के अपोलो हॉस्पिटल में लगवाई है। कोच शास्त्री ने वैक्सीन लगवाते हुए अपनी फोटोज अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से साझा की है और इसके साथ ही एक संदेश भी दिया है। रवि शास्त्री ने ट्वीट किया, ''कोरोना वायरस की वैक्सीन की पहली खुराक ली। महामारी के विरुद्ध भारत को सशक्त बनाने के लिए अद्भुत चिकित्सा पेशेवरों और वैज्ञानिकों को धन्यवाद। अहमदाबाद में कांताबेन और उनकी अपोलो की टीम से बहुत प्रभावित हुआ, जिस तरह से वह कोरोना वायरस टीकाकरण में प्रोफेशनलिज्म देखने को मिल रहा हैं।''

कोच रवि शास्त्री के कोरोना वायरस वैक्सीन लगने के बाद अब देखना होगा कि खिलाड़ियों को वैक्सीन की डोज कब दी जाती है। फिलहाल इंडियन क्रिकेट टीम अहमदाबाद में है, जहां उसे इंग्लैंड के विरुद्ध  4 मार्च से चार मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा और अंतिम मुकाबला खेलने वाले है। जिसके उपरांत भारतीय टीम पांच मैचों की T20 सीरीज भी इसी स्टेडियम में इंग्लैंड के विरुद्ध  खेलेगी।
 
जंहा इस बात का पता चला है कि कोविड-19 के वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए पीएम मोदी ने सोमवार को वैक्सीन की पहली खुराक ली थी। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में सोमवार सुबह पीएम मोदी को कोविड-19 से बचाव का टीका लगाया गया था। पीएम मोदी के टीका लगवाने के उपरांत अमित शाह, वैकेंया नायडू सहित कई बड़े नेताओं ने भी टीकाकरण करवाया।

असम में महिलाओं के साथ चाय पत्ती तोड़ते नज़र आईं प्रियंका, कहा- जिम्मेदारी से वोट करें

इलेक्शन मोड में भाजपा, बंगाल में 20 तो असम में 6 चुनावी रैलियां करेंगे पीएम मोदी

भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करने राजस्थान पहुंचे जेपी नड्डा