टीम इंडिया को मिली 'बिलियन चियर्स जर्सी', T20 वर्ल्ड कप में दिखेगा नया अवतार

नई दिल्ली: संयुक्त अरब अमीरात (UAE) और ओमान में होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम पूरी तरह तैयार है. इस वैश्विक टूर्नामेंट के लिए अब कुछ ही दिन शेष हैं. इस छोटे प्रारूप के विश्व कप की शुरुआत 17 अक्टूबर से होने वाली है. टीम इंडिया अपने अभियान की शुरुआत 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से करेगी. 

 

इससे पहले भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने भारतीय क्रिकेट टीम की नई जर्सी का खुलासा किया है. BCCI ने ट्वीट करते हुए नई जर्सी में टीम इंडिया के धुरंधरों की तस्वीर साझा की है. ये जर्सी पहले की तरह ही MVL Sports द्वारा लॉन्च की गई है. बता दें कि टीम इंडिया 2007 में हुए पहले टी20 वर्ल्ड कप में चैम्पियन बनी थी. विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया एक बार फिर ट्रॉफी पर कब्जा करने के इरादे से उतरेगी. कोहली टी20 में कप्तान के तौर पर अंतिम बार उतरेंगे.

बता दें कि आगामी टूर्नामेंट 2016 के बाद पहला टी20 वर्ल्ड कप होगा. 2016 में वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड को मात देकर खिताब अपने नाम किया था. भारत ने सुपर-10 के ग्रुप मुकाबले में पाकिस्तान को 6 विकेट से हराया था. सेमीफाइनल में भारत को विंडीज के हाथों 7 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी थी. 

IPL 2021: दिल्ली-कोलकाता में 'फाइनल' के लिए भिड़ंत आज, जानिए हेड टू हेड में किसका पलड़ा भारी

Video: KKR से हारने के बाद रो पड़े कप्तान कोहली, डिविलियर्स के भी छलके आंसू

IPL 2021: हार के साथ ख़त्म हुआ RCB का सफर, फिर टूटा कप्तान कोहली का चैंपियन बनने का सपना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -