पर्थ टेस्ट के लिए टीम इंडिया हुई घोषित, रोहित-अश्विन हुए बाहर
पर्थ टेस्ट के लिए टीम इंडिया हुई घोषित, रोहित-अश्विन हुए बाहर
Share:

पर्थ: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज में पर्थ में होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया के अंतिम 13 खिलाड़ियों की सूची जारी कर दी गई है। जानकारी के अनुसार बता दें कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने गुरुवार की सुबह ट्विटर पर 13 खिलाड़ियों के नामों की घोषणा की है। इसके साथ ही बता दें कि शुक्रवार से शुरू होने वाला यह मैच पर्थ के नए ऑप्टस स्टेडियम में होने जा रहा है जहां अब तक एक भी टेस्ट मैच नहीं खेला गया है। 

लेंगर ने कहा- भारत ने हमें हर विभाग में किया पीछे

यहां बता दें कि इस टेस्ट में पहले टेस्ट में खेले रोहित शर्मा और रविचंद्रन अश्विन को शामिल नहीं किया गया है। वहीं उमेश यादव, रवींद्र जडेजा और भुवनेश्वर कुमार की वापसी हुई है। बता दें कि इस टीम के ऐलान से पहले अटकलें लगाई जा रहीं थी टीम इंडिया में चोटिल पृथ्वी शॉ की वापसी हो सकती है, लेकिन उन्हें इस मैच के लिए टीम इंडिया में शामिल नहीं किया गया। बता दें कि रोहित शर्मा पहले टेस्ट में नहीं चल सके थे और पहली पारी में 37 रन और दूसरी पारी में केवल 1 रन बनाकर आउट हो गए थे।

भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा: धोनी-गांगुली को पीछे छोड़ और 'विराट' हो सकते हैं कोहली

इसके अलावा पहले टेस्ट में बढ़िया प्रदर्शन करने के बाद भी रविचंद्रन अश्विन को भी टीम में शामिल न करना हैरानी पैदा नहीं कर रहा है। बता दें कि विराट ने अश्विन की जगह टीम में जडेजा को शामिल कर बल्लेबाजी को मजबूत करने का इरादा जताया है। अश्विन ने एडिलेड में पहली पारी में 34 ओवरों में 57 रन देकर तीन विकेट लिए थे. जबकि दूसरी पारी में भी 52.5 ओवरों में 92 रन देकर तीन विकेट लिए थे।


खबरें और भी

दिलीप टिर्की ने कहा भारतीय हॉकी टीम के पास है सुनहरा मौका, रच सकती है इतिहास

हॉकी विश्व कप: बेल्जियम ने पाकिस्तान को हराकर क्वार्टर फाइनल में किया प्रवेश, जर्मनी से होगा मुकाबला

मात्र 11 रन देकर झटके सभी 10 विकेट, अनिल कुंबले के बाद ऐसा करने वाला कौन है ये गेंदबाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -