Ind Vs NZ: टेस्ट श्रृंखला शुरू होने से पहले मस्ती के मूड में दिखे विराट कोहली, शेयर की ऐसी तस्वीर
Ind Vs NZ: टेस्ट श्रृंखला शुरू होने से पहले मस्ती के मूड में दिखे विराट कोहली, शेयर की ऐसी तस्वीर
Share:

ऑकलैंड: न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे श्रृंखला में मिली 0-3 की शर्मनाक पराजय के बाद टीम इंडिया इसकी भरपाई टेस्ट श्रृंखला में करने के लिए बेताब है. भारत 21 फरवरी से न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला का पहला मैच खेलेगा. टीम इंडिया पहला टेस्ट मुकाबला वेलिंग्टन में खेलेगी. वहीं इस टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं.

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर पर एक फोटो साझा की है. इस फोटो में कप्तान विराट कोहली, तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और सलामी बल्लेबाज़ पृथ्वी शॉ आंखों को टेड़ा किए हुए दिखाई दे रहे हैं. कप्तान विराट कोहली ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा है, नया पोस्ट सुंदर दोस्त.' दरअसल, कुछ दिनों पहले कप्तान कोहली अपनी टीम और पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ सैर पर निकले थे. वनडे श्रृंखला हारने वाली टीम के कुछ प्लेयर्स भारत वापस लौट गए, जबकि टेस्ट टीम के खिलाड़ी न्यूजीलैंड में एन्जॉय कर रहे हैं. 

टेस्ट श्रृंखला से पहले खेले गए 3 दिवसीय प्रैक्टिस मैच में टीम इंडिया ने अपनी खोई लय प्राप्त कर ली. यह टेस्ट मैच ड्रॉ पर समाप्त हुआ, किन्तु भारतीय टीम न्यूजीलैंड एकादश पर भारी साबित हुई. मैच की पहली पारी में टीम इंडिया  ने 263 रन बनाए थे. जवाब में भारतीय गेंदबाजों ने न्यूजीलैंड इलेवन को 235 रनों पर आउट कर दिया. वहीं भारतीय टीम ने दूसरी पारी में 4 विकेट पर 252 रन बनाए.

IPL 2020: 29 मार्च से शुरू होगा फटाफट क्रिकेट का महाकुम्भ, यहाँ देखें मुकाबलों का पूरा शेड्यूल

IPL 2020: जल्द शुरू होगा मैच, आपस में भिड़ेंगी यह 2 टीम

India Vs New Zealand: बर्थडे बॉय मयंक के शानदार प्रदशन से मैच हुआ ड्रा

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -