टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, कोरोना पॉजिटिव हुए रोहित शर्मा

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जी दरअसल बीते दिनों लीसेस्टरशायर के खिलाफ हम सभी ने देखा था कि रोहित शर्मा पहले दिन बल्लेबाजी करने उतरे, हालाँकि वह दूसरे पारी में नजर नहीं आए। ऐसा होने के बाद उनको लेकर तमाम तरह की बातें सामने आईं, हालांकि, अब सही जानकारी मिली है। जी दरअसल भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने साफ कर दिया है कि वे क्यों वार्मअप मैच में बल्लेबाजी नहीं करने उतरे। जी दरअसल, टीम के कप्तान रोहित शर्मा को कोरोना संक्रमित पाया गया है।

जी हाँ, बताया जा रहा है रोहित शर्मा की तबीयत खराब थी और ऐसे में वे बल्लेबाजी नहीं कर सके। खबरों के तहत बीते शनिवार 25 जून को उनका रैपिड एंटीजन टेस्ट हुआ था, जिसमें वे पॉजिटिव पाए गए हैं। बताया जा रहा है रोहित इस समय बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं। वैसे इस बार पहली बार विदेश में टेस्ट कप्तानी करने जा रहे रोहित को टीम होटल में आईसोलेशन में रखा गया है। जी दरअसल बीसीसीआई ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए कहा है, "टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने शनिवार को आयोजित रैपिड एंटीजन टेस्ट (आरएटी) में कोविड​​-19 पॉजिटिव पाया गया है। वह फिलहाल टीम होटल में आइसोलेशन में है और बीसीसीआई की मेडिकल टीम की देखरेख में है। उनकी सीटी वैल्यू का पता लगाने के लिए रविवार को आरटी-पीसीआर टेस्ट किया जाएगा।"

वैसे अब अगर रोहित शर्मा की आरटी-पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आती है तो फिर ये टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है, क्योंकि वे 1 जुलाई से होने वाले टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हैं। जी हाँ और हम सभी जानते हैं कि कोरोना संक्रमण से उबरने के लिए उनको कम से कम एक सप्ताह का समय लगेगा और ऐसे में वे पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के बाकी बचे मुकाबले के लिए उपलब्ध नहीं हो पाएंगे।

सोनाली बेंद्रे ने खोला बॉलीवुड का काला सच, सुनकर हैरान हो जाएंगे आप

कहीं नहीं मिली जगह तो जमीन पर बैठकर पिज्जा खाने लगी ये अदाकारा

दोबारा दादा बने अमिताभ बच्चन, बच्चन परिवार में गुंजी किलकारियां!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -