IND vs AUS : भारत ने टॉस जीत कर लिया पहले बल्लेबाजी का निर्णय
IND vs AUS : भारत ने टॉस जीत कर लिया पहले बल्लेबाजी का निर्णय
Share:

कोलकाता. भारत ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन में कुछ ही देर बाद खेला जायेगा. मौसम विभाग का पूर्वानुमान था कि मैच में बारिश हो सकती है लेकिन अभी तक बारिश नहीं हुई है. ये  मैच के लिए सबसे अच्छी बात है. पहला वनडे जीतकर सीरीज में 1-0 से बढ़त लेने के बाद टीम इंडिया की नजरें अब कोलकाता में भी जीत दर्ज करने पर होगी. इसी के साथ ही विराट ब्रिगेड सीरीज जीत के और करीब पहुंच जाएगी.

भारत में कुछ बदलाव की सम्भावना है, रहाणे के स्थान पर कप्तान कोहली राहुल को मौका दे सकते है. भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ईडन गार्डन्स पर धमाल मचा चुके है. इसी मैदान पर उन्होंने  2014 में श्रीलंका के खिलाफ 264 रनों की तूफानी पारी खेली थी. लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और चाइनामैन कुलदीप यादव एक बार फिर से भारत के लिए तुरूप का इक्का साबित हो सकते है.

दोनों टीमें-

भारत : अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान), मनीष पांडे, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, और जसप्रीत बुमराह.

ऑस्ट्रेलिया : डेविड वॉर्नर, पीटर हैंड्सकॉम्ब, स्टीव स्मिथ (कप्तान), ट्रेविस हेड, ग्लेन मैक्सवेल, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), मार्कस स्टोईनिस, नेथन कुल्टर नाइल, पैट कमिंस, जेम्स फाकनर और एडम जम्पा.

कंगारुओं से मुकाबला करने को तैयार है जादूई फिरकी

सिक्सर किंग ने दी ऑस्ट्रेलिया को चेतावनी

ईडन गार्डन में खिली धूप, लेकिन हो सकती है बारिश

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -