टीम इंडिया का बड़ा एलान, कहा- होगा न्यूजीलैंड का दौरा...
टीम इंडिया का बड़ा एलान, कहा- होगा न्यूजीलैंड का दौरा...
Share:

न्यूजीलैंड के 6 हफ्ते के आगामी दौरे के लिए भारत की सीमित ओवर की टीम में ज्यादा फेरबदल की उम्मीद नहीं है. जिसमे एकमात्र बदलाव ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को शामिल हो सकते थे, लेकिन वह अनिवार्य फिटनेस परीक्षण में विफल हो गए हैं. वाकहिं भारतीय टीम 24 जनवरी से शुरू होने वाले दौरे में पांच टी-20 अंतरराष्ट्रीय, तीन वन-डे और दो टेस्ट मैच खेलेगी. इस दौरे के लिए टीम का चयन रविवार को किया जाएगा. इस साल ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में टी-20 विश्व कप खेला जाना है, इसे देखते हुए चयनकर्ताओं का मुख्य ध्यान सफेद गेंद के क्रिकेट के लिए अहम खिलाड़ियों के चयन पर लगा होगा. श्रीलंका के खिलाफ हाल में समाप्त हुई सीरीज में खेलने वाली टी-20 टीम के खिलाड़ियों का चयन तय ही है.

जाधव के लिए राह मुश्किल: जंहा यह कहा जा रहा है इस चीज को देखना भी दिलचस्प होगा कि वन-डे टीम और टी-20 टीम एक सी होंगी या नहीं. वन-डे टीम की सबसे कमजोर कड़ी केदार जाधव हैं जो दबाव के बावजूद 50 ओवर की टीम में अपना स्थान बरकरार रखे हैं. न्यूजीलैंड में जाधव की तकनीकी खामियां सामने आ सकती हैं और हाल के दिनों में ज्यादा ओवर नहीं खेलने को देखते हुए उन्हें टीम से बाहर किया जा सकता है. भारत ए टीम का दौरा भी सीनियर टीम के दौरे के साथ ही हो रहा है तो चयनकर्ताओं के पास जरूरत पड़ने पर खिलाड़ियों को तुरंत शामिल करने का विकल्प होगा.

रिजर्व ओपनर की होड़ में राहुल-गिल: आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अगर टीम तकनीकी मजबूती के पहलू को देखती है तो अजिंक्य रहाणे वापसी कर सकते हैं, लेकिन अगर ऐसा नहीं है तो मुंबई के सूर्य कुमार यादव की आक्रामक बल्लेबाजी को देखते हुए पांचवें या छठे स्थान के विकल्प के रूप में देखा सकता है. सूर्य और संजू सैमसन दोनों ए टीम में शामिल हैं. इन खिलाड़ियों पर सभी की नजरेंं जमी है.

युवा दिवस पर खेल में धमाल मचा रहे युवक....

नशा मुक्ति के बाद अब राहुल जाधव मुम्बई मैराथन में भाग...

नेमार के लिए बीता साल रहा काफी मुश्किल, बोले- 'वो बुरा साल...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -