दक्षिण अफ्रीका से भिड़ने के लिए तैयार भारत, टीम इंडिया में वापस आए 3 धुरंधर

ऑकलैंड: न्यूजीलैंड के विरुद्ध वनडे और टेस्ट श्रृंखला में व्हाइटवॉश झेलने के बाद भारतीय टीम इसकी भरपाई दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे श्रृंखला में करना चाहेगी। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की एक दिवसीय श्रृंखला 12 मार्च से शुरू होगी। पहला वनडे धर्मशाला में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा मुकाबला 15 मार्च को लखनऊ और तीसरा मैच 18 मार्च को कोलकाता में खेला जाएगा।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की एक दिवसीय श्रृंखला के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है। एक दिवसीय टीम में तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने चोट के बाद वापसी की है। स्विंग के सुलतान भुवनेश्वर कुमार के एक दिवसीय टीम में आने से टीम इंडिया की गेंदबाजी को मजबूती मिलेगी। बुमराह के साथ भुवनेश्वर की जोड़ी बल्लेबाज़ों के लिए और भी घातक हो जाती है। वहीं शिखर धवन को वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में जगह दी गई है। 34 warshiy सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अंतिम बार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस साल की शुरुआत में खेली गई वनडे सीरीज में दिखाई दिए थे।

धवन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेंगलुरु वनडे मुकाबले के दौरान कंधे में चोट लगी थी। अब वह पूरी तरह स्वस्थ होकर साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में जमकर बल्लेबाज़ी करने के लिए तैयार हैं। इसके साथ ही हार्दिक पंड्या ने भी चोट के बाद टीम में वापसी की है। हार्दिक को लोवर बैक में दर्द की वजह से टीम से हटना पड़ा था। पांच महीने तक मैदान से दूर रहने के बाद हार्दिक सर्जरी के जरिए पूरी तरह फिट हुए हैं। 


ये है संभावित टीम:-
शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, विराट कोहली (कप्तान), केएल राहुल, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, नवदीप सैनी, कुलदीप यादव, शुभमन गिल.

IND vs AUS Women's Final: ऑस्ट्रेलिया ने रचा इतिहास, टीम इंडिया को हराकर 5वीं बार बनी विजेता

IND vs AUS Women's final: बेथ मूनी का अर्धशतक, टीम इंडिया के लिए 185 रन का टारगेट

खेलो इंडिया विंटर गेम्स : केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने घाटी के नौजवानों को दिया बड़ा तोहफा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -