टीम अन्ना करेगी आम आदमी पार्टी का विरोध, केजरीवाल के विरुद्ध अन्ना ने लगाया ये आरोप

देहरादून: प्रदेश में सभी 70 सीटों पर विधानसभा इलेक्शन लड़ने की घोषणा कर चुकी आम आदमी पार्टी का टीम अन्ना विरोध करेगी. टीम अन्ना की नेशनल कोर समिति मेंबर तथा किसान मंच के राज्य अध्यक्ष भोपाल सिंह चौधरी ने पार्टी के नेशनल संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर अन्ना से हेरा फेरी करने का आरोप लगाया.
 
उन्होंने कहा कि अन्ना से हेरा फेरी कर पोलिटिकल महत्वाकांक्षा पूर्ण करने वाले केजरीवाल की पार्टी को उत्तराखंड में पैर जमाने का मौका नहीं दिया जाएगा. अन्ना हजारे के नेतृत्व में 2011 में दिल्ली में जन लोकपाल के लिए आंदोलन हुआ. तब अन्ना ने अरविंद केजरीवाल पर सबसे अधिक भरोसा किया था. यहां तक की डोनेशन के पूर्ण हिसाब से लेकर अन्य अहम निर्णयों का हक भी केजरीवाल को दिया, किन्तु केजरीवाल ने धोका दिया, तथा अन्ना के इंकार करने के बाद भी पोलिटिकल पार्टी बना ली. केजरीवाल जिस जनलोकपाल आंदोलन से निकले, अपनी सियासत के लिए उन्होंने उसी को समाप्त कर दिया.

साथ ही उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में इलेक्शन लड़ने की घोषणा की है, जिसका पुरजोर विरोध किया जाएगा. आम आदमी पार्टी के ट्विटर खाते से नंदा देवी पर्वत तथा गाजीपुर के कूड़े के ढेर की अपेक्षा किए जाने पर भी नाराजगी व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि इलेक्शन से पूर्व आम आदमी पार्टी तथा अरविंद केजरीवाल का एक-एक सत्य वह व्यक्तियों के सामने रखेंगे. इसी के साथ में केजरीवाल के खिलाफ अपनी नाराजगी जताई है. 

जल्द गिर सकता है सांसद अफजाल की पत्नी का बंगला, जारी हुआ नोटिस

इंदौर : कोरोना संक्रमण की चपेट में आए भाजपा विधायक महेंद्र हार्डिया

यूपी सरकार में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, एक और मंत्री हुए संक्रमित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -