विभा छिब्बर ने बताया इस काम के बाद मिलती है संतुष्टि

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा विभा छिब्बर इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में है. उनका कहना है कि जब वह महत्वाकांक्षी कलाकारों को अभिनय सिखाती हैं तो उन्हें गर्व महसूस होता है. विभा इन दिनों टीवी के मशहूर शो 'एक्टिंग अड्डा' में नजर आ रही है. इस शो में विभा एक टीचर की भूमिका में है और असल ज़िंदगी में विभा एक्टिंग सिखाने का काम करती है.

विभा छोटे पर्दे की एक मशहूर कलाकार है जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. विभा छिब्बर को सबसे ज्यादा पहचान टीवी के मशहूर शो 'मिसेस कौशिक की पांच बहुंए’ से मिली इस शो में वह सास की भूमिका में नजर आई थी जिन्हें काफी पसंद किया गया था. विभा छिब्बर ने ‘बिदाई’ तथा जी टीवी के हिट धारावाहिक ‘मिसेस कौशिक की पांच बहुंए’जैसे कई सीरियल्स में काम किया हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में विभा ने बताया कि नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में, उनके पास कुछ महान शिक्षक थे, जिनमें अनुराधा कपूर, कीर्ति जैन, बैरी जॉन, रॉबिन दास और रंजीत कपूर शामिल हैं, जिन्होंने उन्हें विभिन्न चीजें सिखाई है और उसी के माध्यम से वह अपने स्टूडेंट को कुछ बेहतर सीखने में कामयाब हो पाती है.

विभा ने बताया कि वह टीआईई की संस्थापक एक्टर टीचर थी साथ ही वह निर्देशक भी रही है और उन्होंने करीब दो दशकों को तक स्टूडेंट्स को पढ़ाया भी है. बताना चाहेंगे कि विभा हिंदी सिनेमा की कई फिल्मो में भी नजर आ चुकी है. वह सुपरस्टार आमिर खान के फिल्म 'गजनी' में भी दिखाई दी थी.

ये भी पढ़े

लोगों से छुपकर ऐसा काम करती है 'दिल ही तो है' की एक्ट्रेस

बॉयफ्रेंड के साथ इस खूबसूरत जगह की सैर पर निकली हिना खान

गोविंदा मामा के साथ चल रही अनबन पर खुलकर बोले कृष्णा अभिषेक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -