एक्टिंग से पहले पढ़ाई में बाजी मारी है इन एक्टर — एक्ट्रेस ने
एक्टिंग से पहले पढ़ाई में बाजी मारी है इन एक्टर — एक्ट्रेस ने
Share:

बॉलीवुड में पढ़ाई से ज्यादा एक्टिंग को महत्व दिया जाता है। ऐसे कई एक्टर-एक्टर्स हैं जिन्होंने पढ़ाई को बीच मे ही छोड़कर अपने एक्टिंग ​करियर पर फोकस किया है। पर इंडस्ट्री में कुछ ऐसे एक्टर -एक्ट्रेस भी हैं जिन्होंने अपनी पढ़ाई को पूरा किया इसके बाद में फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की हैं। तो आज आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे एक्टर-एक्ट्रेस से रूबरू कराने जा रहें जिन्होंने अपनी एक्टिंग से तो कायल किया है लेकिन पढ़ाई में भी अव्वल रहे हैं।

परिणीति चौपड़ा - फिल्म इश्कजादे से चर्चा में आई परिणीति की पढ़ाई जानकर शायद उनके फैंस चौंक जाएंगे। जी हां, परि​णीति ने ग्रेजुएशन फाइनेंशियल,बिजनेस और फंड में पढ़ाई मेनचेस्टर बिजनेस स्कूल, यूके से पढ़ाई की हैं। उनकी आगामी फिल्म केसरी, संदीप और पिंकी फरार और नमस्ते इंग्लैंड हैं। 

अपने होने वाले पति के लिए ये सब कर रहीं हैं प्रियंका

अुनष्का शर्मा - इन दिनों फिल्म सुई धागा को लेकर ट्रोल हो रही अनुष्का ने ग्रेजुएशन आर्ट्स में  माउंट कार्मेल कॉलेज, बेंगलुरू से किया हैं। इसके बाद में पीजी इकोनॉमिक्स में किया हैं।

रणवीर सिंह - अपनी एक्टिंग से सबको दिवाना बनाने वाले रणवीर पढ़ाई में भी पीछे नहीं रहे हैं।उन्होंने भले ही ग्रेजुएशन किया हो लेकिन फॉरेन यूनिवर्सिटी से किया है। रणवीर ने ​इंडियाना यूनिवर्सिटी,यूएसए से किया है। उनकी आने वाली फिल्म सिंबा है। 

सोहा अली खान -अपनी ​एक्टिंग से सब पर जादू बिखरने वाली सोहा ने पढ़ाई में भी कमाल किया हैं। सोहा ने ग्रेजुएशन बैलिओल कॉलेज आॅक्सफोर्ड से ग्लोबल रिलेशन में किया है। वहीं पीजी लंदन के लंदन स्कूल आॅफ इकोनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस में किया हैं। फिलहाल वह अपनी क्यूट बेटी इनाया की परवरिश में बिजी हैं। 

हाइट को लेकर ट्रोल हुई बॉलीवुड की यह अभिनेत्री

जॉन अब्राह्म - इन दिनों जॉन की फिल्म सत्यमेव जयते ने बॉक्स आॅफिस पर कमाल कर दिया हैं। लेकिन आपको बता दें कि जॉन ने पढ़ाई में भी बाजी मारी हैं। जॉन ने एमबीए किया हैं। उन्होंने नर्सी मॉन्जी संस्थान आॅफ प्रबंधन स्टडी से किया है।

बॉलीवुड अपडेट्स

Family Goal : इसे कहते हैं परफेक्ट फैमिली, खुश कर देंगी तस्वीरें

बचपन में कृष्ण बना था ये बॉलीवुड एक्टर शेयर किया फोटो

अर्जुन का ऐसा लुक, आपको भी लगेगा अलग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -