स्कूल में बैठकर पोर्न वीडियो देखता था टीचर और एक दिन...

हाल ही में अपराध का एक मामला लखनऊ से सामने आया है. आप सभी जानते ही हैं कि एक स्कूल में छात्र शिक्षा प्राप्त करते हैं वहीं टीचर और भगवान में शिक्षक को बड़ा दर्जा दिया गया है लेकिन जब वह उस दर्जे को शर्मसार करें तो बहुत कुछ बिगड़ जाता है. जी हाँ, एक गुरु ही शिष्य को अच्छा शख्स बनाता है लेकिन एक टीचर ने ऐसी शर्मनाक हरकत की है जिससे शिक्षक की गरिमा धूमिल हुई है.

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ यहाँ एक टीचर स्कूल में ही पोर्न वीडियो देखता था और इसका खुलासा हाल ही में हुआ है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार ये मामला मेरठ के सरूरपुर ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय खिवाई का है जहाँ स्कूल में साथी शिक्षकों ने आरोपी शिक्षक का वीडियो रिकॉर्डिंग कर ली और इसके बाद इस रिकॉर्डिंग को बेसिक शिक्षा अधिकारी को सौंप दी.

वहीं मिली खबरों के अनुसार इस मामले में बीएसए ने आरोपी शिक्षक को सस्पेंड कर दिया. वहीं मिली खबरों के अनुसार इस मामले में महिला टीचरों ने बेसिक शिक्षा अफसर को पत्र लिखकर ये बताया है कि आरोपी शिक्षक क्लास रूम में ही बच्चों के सामने अश्लील वीडियो देखते हैं. वहीं मिली जानकारी के अनुसार बीएसए ने जांच गठित कर दी है और आरोपी शिक्षक को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया. इस मामले में हालाँकि पुलिस अब भी जांच में जुटी है.

लव मैरिज को लेकर रोज ताने देते थे दादा और पोती, फिर एक दिन

आपसी रंजिश में युवक की सरिया मारकर हत्या, गांव में फैली सनसनी

पति-पत्नी के बीच मामूली कहासुनी ह्त्या पर जाकर रुकी

Most Popular

- Sponsored Advert -