कमरे में छात्रा को बुलाकर टीचर ने की गंदी हरकत, मामला हुआ दर्ज
कमरे में छात्रा को बुलाकर टीचर ने की गंदी हरकत, मामला हुआ दर्ज
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला गुंटूर से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक नादेंड्ला मंडल के चिरुमामिल्ला के एपी मॉडल स्कूल में टीचर ने छात्रा के साथ गंदी हरकत की है. वहीं बताया गया है कि यह घटना देरी से सामने आई और बताया गया है कि स्कूल में पढ़ाई कर रही छात्रा के साथ टीचर ने असभ्य व्यवहार किया और उसे प्रताड़ित किया. वहीं छात्रा के माता-पिता ने टीचर गेरा क्रांति किरण के खिलाफ पुलिस थाने में अपनी शकायत दायर करवाई है.

वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक 9वीं कक्षा में पढ़ाई कर रही आंध्र प्रदेश के यड्लापाडु मंडल की छात्रा को टीचर ने कमरे में आने को कहा और उसके साथ गंदी हरकत की. उसके बाद छात्रा ने अपने माता-पिता से इस बारे में शिकायत की. वहीं इस मामले में यह भी बताया गया है कि ''टीचर बीते चार वर्ष से इसी स्कूल में काम कर रहा है. उसके खिलाफ सातलुरु, नादेंड्ला और चिलकलुरीपेट आदि गांवों छात्रा के साथ छेड़खानी की शिकायतें दर्ज की गई.''

वहीं मिली खबरों के मुताबिक टीचर की इस हरकत के खिलाफ छात्रा के माता-पिता और रिश्तेदारों ने स्कूल के निकट प्रदर्शन किया और इस पर जिला शिक्षा अधिकारी गंगाभवानी ने स्कूल पहुंचकर घटना की जानकारी ली. आप सभी को बता दें कि टीचर क्रांतिकिरण के खिलाफ बीते वर्ष छात्रा ने प्रताड़ना के संदर्भ में प्रिंसिपल से शिकायत की थी लेकिन इसके बाद भी टीचर के रवैये में कोई बदलाव नहीं आया. अब इस मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

कलयुगी बाप ने किया रिश्तों को शर्मसार, 15 साल तक अपनी ही बेटी से करता रहा बलात्कार

8 साल की मासूम को चॉकलेट का लालच देकर अपने साथ ले गया अधेड़ पुलिसकर्मी और फिर...

लड्डू बना पति-पत्नी के तलाक का कारण, जानिए कैसे?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -