छात्रा के सामने टीचर ने पार की बेशर्मी की हदें, कहा- 'पूरे नंबर दूंगा लेकिन...'
छात्रा के सामने टीचर ने पार की बेशर्मी की हदें, कहा- 'पूरे नंबर दूंगा लेकिन...'
Share:

नई दिल्ली: शिक्षक को बच्चों का भगवान कहा जाता है। हालाँकि अब वह बात नहीं रह गई। अब शिक्षक भी हैवान बन चुके हैं और कई चौकाने वाले मामले उनसे जुड़े सामने आते रहते हैं। अब जो मामला सामने आया है वह एक टीचर से जुड़ा है जिसने 10वीं की छात्रा को ऑफर दिया कि वह उसे खुश कर देगी तो उसे सब्जेक्ट में पूरे नंबर मिलेंगे। इस मामले में टीचर ने धमकी देते हुए ये भी कहा कि यदि उसकी बात नहीं मानी गई तो उसे फेल भी कर दिया जाएगा। सामने आने वाले मीडिया रिपोर्ट्स को माने तो दौसा के लालसोट में टीचर द्वारा छात्रा से अश्लीलता करने का शर्मनाक मामला सामने आया है।

इस मामले में परीक्षा में अच्छे नंबर दिलाने के बहाने शिक्षक ने 10वीं की छात्रा से अश्लीलता की। जी दरअसल शिक्षक ने यहां तक कह दिया कि तुम मुझे खुश कर दो, मैं तुम्हें सत्रांक के पूरे नंबर दे दूंगा। वहीं जब छात्रा ने बात नहीं मानी तो शिक्षक ने छात्रा को फेल करने की धमकी दी और गंदे कमेंट किए। इस मामले में पीड़ित छात्रा ने बताया कि वह गांव के एक निजी स्कूल में 10वीं में पढ़ती है। इसी स्कूल में अंग्रेजी का शिक्षक ओमप्रकाश बैरवा (30) उसे मानसिक रूप से काफी प्रताड़ित करता था।

वहीं छात्रा के अनुसार, टीचर ने 16 फरवरी को दोपहर में उसे उसे बुलाया, हाथ पकड़कर खाली कमरे में ले गया। उसके बाद टीचर ने उसका हाथ मरोड़ा और बात नहीं मानने पर फेल करने की धमकी दी। इस मामले में पुलिस ने बीते सोमवार देर शाम उसे गिरफ्तार कर लिया। वहीं थाना अधिकारी ने बताया कि ओमप्रकाश 4 साल से निजी स्कूल में इंग्लिश का टीचर है और घटना के बाद वह फरार हो गया, लेकिन बाद में पकड़ा गया।

पौरुष शक्ति बढ़ाने वाली दवाइयां खाता था पति, पत्नी से था असंतुष्ट और एक दिन।।।

अचानक घर आया पति, पड़ोसी संग आपत्तिजनक स्थिति में दिखी पत्नी और फिर जो हुआ।।।

विशेष कार्य बल ने 1।22 करोड़ रुपये की ब्राउन शुगर जब्त की, 1 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -