टीचर ने टॉयलेट में छात्रा को पकड़ा,फिर.....

By Jyoti Rajawat
Nov 30 2017 04:02 PM
टीचर ने टॉयलेट में छात्रा को पकड़ा,फिर.....

एक टीचर ने अपनी मर्यादाओं की हदें पार करते हुए एक छात्रा को स्कूल के बाथरूम में पकड़ लिया. वह चिल्लाकर, किसी तरह अपने आप को वहाँ से छुडाकर क्लास में पहुंची और रोते-रोते घर चली गई. वहाँ उसने अपनी माँ को सारी बात बताई. 

बाबूपुरवा निवासी वकील की 13 वर्षीय बेटी,बर्रा थाना क्षेत्र के सरदार पटेल इंटर कॉलेज में कक्षा 8 में पढती है. स्कूल के सोशल साइंस के टीचर उमाशंकर कटियार पर आरोप है कि वह लड़की के साथ पिछले कईं महीनों से छेड़छाड़ कर रहा था. यही नहीं वह क्लास में पढ़ाने के दौरान भी अन्य छात्राओं के गालों को छूता, तो कभी प्राइवेट पार्ट को हाथ लगा देता. वह लड़कियों को फेल करने की धमकी देकर उनसे छेड़छाड़ किया करता. लडकियां डर के मारे अपने परिजनों से बात छिपाती थीं. पर जब उसने लड़की को टॉयलेट में दबोच लिया, तब उसने टीचर के खिलाफ कदम उठाने की ठानी.

छात्रा के पिता ने बताया कि जब मैं स्कूल में शिकायत करने पहुंचा तो प्रिंसिपल की पत्नी ने मुझे अपशब्द कहे. वहाँ के कर्मचारियों ने मुझसे मारपीट करते हुए हमें वहाँ से धक्के देकर बाहर निकाल दिया. इसके बाद हमने बर्रा थाना में टीचर के खिलाफ तहरीर दी. पुलिस ने टीचर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

क्लास में निर्वस्त्र हो गई 88 छात्राये

शादी के लिए लड़के का धर्म परिवर्तन

90 साल की माँ पर बेटे-बहू का ज़ुल्म