100 रूपये के लिए टीचर ने सरेआम उतरवाए 12 लड़कियों के कपड़े

मंड्या ​: मंड्या जिले के एक स्कूल में 12 लड़कियों के कपड़े उतरवाकर तलाशी ली गई. ये मामला 31 अगस्त का है ये तलाशी महज 100 रुपए खो जाने के कारण ली गई. मामला सामने आने के बाद अभिभावकों ने जमकर हंगामा किया. इसके बाद शिक्षा विभाग ने स्कूल की हेडमिस्ट्रेस को सस्पेंड कर दिया है और मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

क्या है मामला?

घटना के वक्त क्लास में 29 स्टूडेंट्स थे. इसी दौरान एक छात्रा ने अपने 100 रुपए खो जाने की बात कही. उसने अपने दोस्तों से पैसे देने को कहा. किसी भी दोस्त के जवाब नहीं देने पर छात्रा हेडमिस्ट्रेस जयालक्ष्मम्मा से इसकी शिकायत की जिसके बाद हेडमिस्ट्रेस ने सभी लड़कियों से पूछताछ की. लेकिन किसी के पास पैसे नहीं मिले. इसके बाद उन्होंने क्लास के खिड़की और दरवाजे बंद करने को कहा और सब लड़कियों से सारे कपड़े उतारने को कहा. इस दौरान कई लड़कियों ने विरोध भी किया, पर हेडमिस्ट्रेस ने कहा कि यहां केवल लड़कियां ही हैं और सभी लड़कियों के सारे कपड़े उतरवाए, लेकिन इसके बाद भी पैसे नहीं मिले.

इसके बाद सभी लड़कियों को घर भेज दिया गया, लड़कियों ने इसकी जानकारी परिजनों को दी. इसके बाद परिजनों ने हंगामा किया जिसके बाद शिक्षा अधिकारियों ने बुधवार को हेडमिस्ट्रेस को सस्पेंड कर दिया कि यहां केवल लड़कियां ही हैं और सभी लड़कियों के सारे कपड़े उतरवाए. लेकिन इसके बाद भी पैसे नहीं मिले.

इसके बाद सभी लड़कियों को घर भेज दिया गया. लड़कियों ने इसकी जानकारी परिजनों को दी. इसके बाद परिजनों ने हंगामा किया जिसके बाद शिक्षा अधिकारियों ने बुधवार को हेडमिस्ट्रेस को सस्पेंड कर दिया.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -