गंदी नियत से कोचिंग छात्रा को भगा ले गया टीचर, जांच में जुटी पुलिस
गंदी नियत से कोचिंग छात्रा को भगा ले गया टीचर, जांच में जुटी पुलिस
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला आरा से सामने आया है. जी हाँ, इस मामले में भोजपुर जिले में ट्यूशन पढ़ाने वाला शिक्षक अपनी नाबालिग छात्रा को लेकर फरार हो गया है. जी हाँ, इस मामले में आप देख सकते हैं किस तरह से गुरु शिष्य की मर्यादा को तार-तार कर दिया गया है. बताया गया है कि यह घटना भोजपुर जिले के तरारी थाना क्षेत्र की है जहां एक गुरु ने अपनी एक नाबालिग छात्रा को पढ़ाने के बहाने गुमराह किया और फिर उसे लेकर भाग निकला है. वहीं इस संबंध में नाबालिग लड़की के दादा ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गई है.

इस मामले में प्राथमिकी में कहा गया है कि ''उनके पड़ोस के ही एक प्राइवेट शिक्षक छात्रा को ट्यूशन पढ़ाने उनके घर आता था. छात्रा घर से पढ़ने के लिए निकली थी लेकिन वापस नहीं लौटी तो पूरे परिवार ने उसकी खोजबीन की .'' वहीं इस मामले में पुलिस को छात्रा के परिजनों ने बताया कि उन्हें कहीं से पता चला कि उस शिक्षक ने छात्रा का गलत नीयत से अपहरण कर लिया है और इस पर तरारी थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि ''पास्को एक्ट के तहत मामला थाने में दर्ज किया गया है. छात्रा की बरामदगी के लिए छानबीन की जा रही है.''

फिलहाल इस मामले की जांच में सख्ती बरती गई है और जल्द ही आरोपी को हिरासत में ले लिया जाएगा. इस मामले में जांच लगातार जारी है. आपको बता दें कि यह पहला ऐसा मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिनके बारे में आप सभी ने सुना ही होगा.

शादी के बाद ससुराल पहुंची दुल्हन पर युवक ने किया पेचकस से हमला

विवाहिता ने संदिग्ध हालात में फांसी लगाकर दी जान

बदमाशों ने युवक पर हमला कर काटी अंगुलियां और फिर लूट ली अंगूठियां

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -