रोज पेट में छात्रा को हो रहा था दर्द, अस्पताल जाते ही खुली ऐसी सच्चाई कि उड़ गए सबके होश
रोज पेट में छात्रा को हो रहा था दर्द, अस्पताल जाते ही खुली ऐसी सच्चाई कि उड़ गए सबके होश
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए संकट बन गए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले का हैए जहाँ 20 वर्षीय एक गर्भवती युवती की एक शिकायत के बाद सरकारी स्कूल के एक शिक्षक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया जा चुका है. इस मामले में पुलिस ने बीते मंगलवार को यह जानकारी दी है. वहीं इस मामले में पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ''बरारी के एक मध्य विद्यालय में तैनात सुबाश सिंह फरार है.''

वहीं खबरों के मुताबिक़ इस मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं और उन्होंने बताया कि कथित तौर पर छह महीने की गर्भवती महिला ने सोमवार को रामनगर थाना में संपर्क किया और आरोप लगाया. इस मामले में सिंह ने कुछ महीने पहले उसके साथ रेप किया और उसे गर्भवती कर दिया. वहीं खबरें हैं कि अधिकारी ने इस बारे में बातें की है और उन्होंने बताया कि महिला को चिकित्सीय जांच के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ रेप का एक मामला दर्ज किया गया और मामले की जांच की जा रही है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि यह घटना तब सामने आई जब महिला के माता-पिता उसे पेट में दर्द जैसी चिकित्सीय समस्याओं के लिए डॉक्टर के पास ले गए और उन्हें बताया गया कि उनकी बेटी गर्भवती है. इसके बाद वह थाने आए. अब इस मामले में जांच शुरू हो चुकी है.

दिल्ली मेट्रो स्टेशन के CCTV कैमरे में कैद हुई अश्लील क्लिप पोर्न साइट पर पहुंची, मचा हड़कंप

आज जरूर करें हनुमान अष्टक पाठ, सफल होंगे सभी काम

एमएमएस बनाकर पूर्व प्रेमी कर रहा परेशान, प्रेमिका ने लगाई पुलिस से गुहार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -