गरीब छात्रा को फ्री में रूम पार्टनर बनाकर टीचर ने किया यौन शोषण
गरीब छात्रा को फ्री में रूम पार्टनर बनाकर टीचर ने किया यौन शोषण
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला पटना से सामने आया है जहाँ के एक कोचिंग के शिक्षक ने एक गरीब घर की छात्रा को फ्री में रूम पार्टनर बनाने का प्रलोभन देकर पहले तो यौन शोषण किया फिर वीडियो बनाया और ब्लैकमेल करने लगा. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के मुतबिक मामला पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र एलसीटी घाट इलाके का है और इस मामले में यौन शोषण करने का आरोपित टीचर ऋषि श्याम रांची जिले के नामकुम स्थित में नया कॉलनी का रहने वाला है.

खबरों के मुताबिक पीड़ित छात्रा ने बताया कि, ''ऋषि श्याम महिंद्रा क्लासेज में शिक्षक है और मैं भी वहां कोचिंग की तैयारी करती थी. मेरे आर्थिक स्थिति को देखते हुए शिक्षक ने मुझसे कहा कि मेरे रूम में बगैर पैसे के रह सकती हो. उसके बाद हम उसके रूम पार्टनर बन गए. फिर क्या था टीचर ने मेरा यौन शोषण करना शुरू कर दिया.'' इसी के साथ आगे पुलिस को दिए बयान में छात्रा ने बताया है कि, ''मैं बच्चों को पढ़ाकर खुद कोचिंग करती थी. क्लास जाने के दौरान ही महिंद्रा क्लासेज के टीचर श्याम से मुलाकात हुई जिसने मुझे अपने रूम में फ्री रहने का ऑफर दिया. ऋषि श्याम के रूम पार्टनर बनने के बाद उसने मुझे नौकरी का झांसा दिया फिर मेरा यौन शोषण करते हुए वीडियो भी बना लिया.''

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक आगे छात्रा ने बताया, ''उसी वीडियो को आधार बनाकर ऋषि श्याम लगातार मेरा यौन शोषण करता रहा और मुझे फंसाता रहा.'' वहीं पाटलिपुत्र थाना प्रभारी ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, ''महिंद्रा क्लासेज में पढ़ाने वाला टीचर एलसीटी घाट में फ्लैट लेने में भी फर्जी आधार कार्ड का प्रयोग किया है उसके पास से दो आधार कार्ड बरामद किए गए हैं जिसमें उसने अपना नाम राजकुमार और जिला लखीसराय लिख रखा है.'' वहीं आरोपित टीचर को गिरफ्तार किया जा चुका है.

मूवी दिखाने ले गया सिनेमाहॉल और कर दी आबरू तार-तार

स्कूल के पीछे मिली शौच के लिए गई युवती की लाश, गर्दन और चेहरे पर थे जख्म के निशान

हरियाणा: पेड़ से लटका मिला नरकंकाल, पूर्व कैबिनेट मंत्री के घर नौकरी करता था मृतक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -