संगीत सीखने गई छात्रा के आते ही प्रोफेसर ने बंद की कमरे की लाइट और...
संगीत सीखने गई छात्रा के आते ही प्रोफेसर ने बंद की कमरे की लाइट और...
Share:

हाल ही में आई एक अपराध की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. आप सभी को बता दें कि यह खबर जर्मनी के म्यूनिख से सामने आई है जहाँ कुछ ऐसा हुआ है जिसे सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. जी दरअसल यहाँ एक प्रोफेसर ने अपनी एक छात्रा को घर में बंधक बना रख रहा था और इसी के साथ वह जबरन उस लड़की के साथ सेक्स करता था. इस मामले में मिली खबर के अनुसार प्रोफेसर उस छात्रा को एक सेक्स मैटेरियल की तरह प्रयोग कर रहा था और आए दिन वह उसे केवल सेक्स के लिए इस्तेमाल करता था.

खबरों के मुताबिक़ उस आरोपी की उम्र 62 साल है और उसका नाम हैंस-जऱगन म्यूनिख है जो एक स्कूल में म्यूजिक के प्रेफेसर है. बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले पुलिस को इस बारे में सूचना मिली थी कि उस प्रोफेसर के घर में गैरकानूनी गतिविधियां चल रही हैं और किसी लड़की को वहां रखा गया. इस पर जब पुलिस ने प्रोफेसर के घर पर छापा मारा तो तलाशी अभियान के दौरान पुलिस को आरोपी के घर से एक बंदूक और कोकीन ड्रग्स बरामद हुई. उसके बाद उन्हें वहां एक 21 साल की लड़की भी मिली जिसे रस्सी से बांधकर रखा गया था. इसके बाद लड़की ने पुलिस को बताया कि जब प्रोफेसर का मन होता था तब वह उसे बांधकर उसके साथ सेक्स करता था.

इस मामले में पुलिस ने आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ जबरन सेक्स का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया है. पीड़ित लड़की ने उस प्रोफेसर को बताया कि वह उसकी छात्रा है और एक दिन उसके घर संगीत सीखने गई थी तभी प्रोफेसर ने अपने कमरे की लाइट बंद कर दी और उसके साथ जबरदस्ती की और वह नहीं मानी तो उसे बंधक बना लिया और उसके साथ रोज सेक्स करने लगा. फिलहाल इस मामले में आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है.

बहन की तस्वीरों पर किए अश्लील कमेंट्स, करना चाहता था यह काम...

प्रेमिका की हत्या करने वाला इंजीनियर हुआ गिरफ्तार

मंगेतर को मजाक में Idiot कहना पड़ा महंगा, लिखकर भेजा, 4 लाख रुपए के जुर्माने के साथ हुई जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -