'इंग्लिश वाली मेम पटवा दे, या तू पट जा...', छात्राओं को ऐसे मैसेज भेजने वाला टीचर निखिल जोस गिरफ्तार
'इंग्लिश वाली मेम पटवा दे, या तू पट जा...', छात्राओं को ऐसे मैसेज भेजने वाला टीचर निखिल जोस गिरफ्तार
Share:

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर के एक नामचीन स्कूल के शिक्षक को पुलिस ने छात्राओं को अश्लील मैसेज भेजने के आरोप में अरेस्ट किया है। आरोपित जयपुर के सेंट जेवियर्स स्कूल में NCC टीचर है, जिसका नाम निखिल जोस है। टीचर जोस इंस्टाग्राम के माध्यम से स्कूल की छात्राओं को अश्लील मैसेज भेजता था। उसने एक छात्रा को अश्लील मैसेज भेज होटल में मिलने के लिए भी बुलाया था, छात्रा द्वारा इनकार करने पर उसके फोटो वायरल कर धमका रहा था।

बताया जा रहा है कि 10 से ज्यादा छात्राओं को आरोपित टीचर ने अश्लील मैसेज सेंड किए थे। जब इसकी जानकारी पूर्व स्टूडेंट्स को हुई तो उन्होंने आरोपित टीचर को सबक सिखाने के लिए सोशल मीडिया पर अभियान चलाया। इसके बाद टीचर को पुलिस ने अशोक नगर थाने में मिली एक संस्था की ओर से शिकायत के आधार पर IT एक्ट के तहत अरेस्ट कर लिया। आरोपित टीचर के अश्लील मैसेज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अशोक नगर थानाधिकारी सुरेन्द्र सैनी के मुताबिक, टीचर निखिल जोस के गिरफ्तारी के बाद जब उसका मोबाइल चेक किया गया तो कुछ छात्रों को अश्लील मैसेज भेजने के प्रमाण मिले। प्रारंभिक जाँच में पता चला है कि स्कूल में ऑनलाइन क्लास के लिए वॉट्सऐप समूह बनाए गए थे। शिक्षक उस ग्रुप से ही स्टूडेंट के नंबर लेकर उनसे चैटिंग करने लगा। शुरु में स्टूडेंट ने प्रतिक्रिया नहीं दी।

बाद में शिक्षक ने शराब पीने के लिए होटल में मिलने का ऑफर दिया। उसने स्कूल की कई छात्राओं को भी रात 10 बजे के लगभग अश्लील मैसेज भेजे। उन्हें स्कूल से बाहर होमवर्क के बहाने मिलने बुलाया। स्कूल की एक स्टूडेंट ने 27 मिनट 31 सेकेंड का एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। वहीं निखिल ने अपनी गिरफ्तारी को लेकर कहा है कि उसकी इंस्टाग्राम ID किसी ने हैक कर ली है और उसने यह मैसेज नहीं भेजे हैं। इसके साथ ही निखिल ने कहा कि उसे एक दिन ही पहले पता लगा था कि उसकी इंस्टाग्राम ID से छात्राओं को अश्लील मैसेज भेजे गए हैं। मामले में स्कूल के वाइस प्रिंसिपल बीजू एमजी का कहना है कि उन्हें इस सम्बन्ध में कोई जानकारी नहीं है। वहीं जिला शिक्षा अधिकारी ने कहा कि अभी तक उनके पास इस मामले में शिकायत नहीं आई है। शिकायत आने पर कानूनी करवाई की जाएगी।

'गाड़ी तेज़ मत चलाया कर..', कहने वाले 5 लोगों को ही युवक ने गाडी से कुचला, 2 की मौत

गांजा के खिलाफ एक्शन में आई पुलिस, जब्त किया लाखों का गांजा

ऑपरेशन थिएटर में महिला के साथ अस्पताल के स्टाफ ने किया गैंगरेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -