बलात्कार की आरोपी शिक्षिका रिहा
बलात्कार की आरोपी शिक्षिका रिहा
Share:

स्कूल में बास्केटबाल प्रशिक्षिका को 16 वर्षीय छात्र के साथ बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. मेगान के ऊपर यह आरोप लगाया गया था की 3 महीनो में उन्होंने उस छात्र को करीब 30 बार दुष्कर्म का शिकार बनाया.

स्टेटन द्वीप के मूरे कैथॉलिक हाई स्कूल में जिम शिक्षिका के रूप में कार्यरत मेगान पर अपने ही 16 वर्षीय छात्र के साथ स्कूल परिसर में ही अवैध शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगा जिस पर पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया. छात्र की पूर्व प्रेमिका ने शिक्षिका और उसे साथ देखा था. इस आरोप के बाद मेगान ने स्कूल प्रबंधन को अपना इस्तीफा सौंप दिया था.

न्यूयॉर्क पुलिस विभाग की जाँच में यह बात सामने आई कि स्कूल परिसर में छात्र और शिक्षिका के बीच शारीरिक संबंध बने थे. हालांकि कुछ समय के लिये मेगान को जमानत पर रिहा कर दिया गया, लेकिन आरोपों के साबित होने पर उन्हें चार साल तक की सजा हो सकती थी. वहाँ कानूनों के अनुसार 21 साल की उम्र से अधिक के लोगों द्वारा सत्रह साल से कम आयु के लोगों के साथ शारीरिक संबंध स्थापित करना अवैध है.

हालांकि इस उम्र के लोगों के विवाहित होने की अवस्था में इस कृत्य को अपराध नहीं माना गया है. अब अदालत में इस मुकदमे को खारिज कर दिया गया है. डीएनए साक्ष्य, फॉरेंसिक जाँच, रिकॉर्डिंग्स और गवाहों के अभावों में अदालत ने यह फैसला लिया है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -