बेटी से हुआ प्यार तो माँ ने ली जान

Feb 10 2016 02:53 PM
बेटी से हुआ प्यार तो माँ ने ली जान

रांची : रांची के सफायर इंटरनेशनल स्कूल के 12 वर्ष के विद्यार्थी विनय महतो को उसकी ही शिक्षिका और शिक्षिका के परिजन ने मिलकर मार दिया। दरअसल इस किशोर की हत्या कर दी गई। आॅनर किलिंग का यह अपने तरह का अलग मामला सामने आया है। इस दौरान स्कूल टीचर ने अपने परिवार के साथ मिलकर निर्ममतापूर्वक विनय की हत्या कर दी। दरअसल उसकी स्कूल शिक्षिका को अपनी बेटी के साथ विनय की मित्रता पसंद नहीं आई। वह इसे दोनों का प्रेम समझ बैठी और भनक लगते ही विनय की हत्या कर दी।

अब इस शिक्षिका को उसके परिवार के साथ पकड़ लिया गया है। इन आरोपियों ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महिला शिक्षिका की बेटी के साथ विद्यालय के विनय महतो की गहरी दोस्ती थी। यह मित्रता शिक्षिका और उसके परिजन को अच्छी नहीं लगी।

जिसके बाद स्कूल टीचर ने अपने परिवार के साथ मिलकर सभी ने मिलकर विनय को बेरहमी से पीट दिया। जब विनय की हालत काफी खराब हो गई तो उसे नीचे फैंक दिया गया। इस हत्याकांड में शिक्षिका उसके पति और दोनों बच्चों को पुलिस ने पकड़ लिया है। शिक्षिका का पुत्र इस विद्यालय में कक्षा 11 वीं का विद्यार्थी है।

इस बेटे ने ही आधी रात को विनय को फोन कर नृत्य की प्रेक्टिस हेतु निमंत्रित किया था। जब विनय यहां पहुंचा तो सभी ने उसे बेरहमी से पीट दिया। विनय बेहोश हो गया ऐसे में हत्यारों ने उसे होस्टल के फस्र्ट फ्लोर से फैंक दिया। न्यायालय ने विनय की पीएम रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश पुलिस को दिए हैं।