कलंकित हुआ टीचर और स्टूडेंट का रिश्ता, छात्रा के साथ किया घिनोना काम
कलंकित हुआ टीचर और स्टूडेंट का रिश्ता, छात्रा के साथ किया घिनोना काम
Share:

बिहार : बिहार के भभुआ जिले में टीचर और स्टूडेंट को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शिक्षक ने अपनी स्टूडेंट को न सिर्फ हवस का शिकार बनाया, बल्कि उसके बाद उसकी हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद वह आरोपी टॉचर्र फरार हो गया. मृतका के परिजनों की शिकायत पर पुलिस केस दर्ज करके आरोपी की तलाश कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, सत्येन्द्र यादव नाम का एक शिक्षक किराए पर कमरा लेकर कोचिंग संस्थान चलाता था. उसने कोचिंग में पढ़ाने का बहाना देकर राजेश्वरी महिला कॉलेज की एक इंटर की छात्रा को बुलाया. वहां पहले से उसका एक साथी जयप्रकाश यादव मौजूद था. छात्रा को अकेले पाकर दोनों ने मिलकर गैंगरेप किया. इसी बीच किसी पड़ोसी से मिली सूचना के आधार पर छात्रा के परिजन कोचिंग पहुंच गए और वहां शोर मचाना शुरू कर दिया. कमरे के बाहर आवाज सुनकर आरोपियों ने पकड़े जाने के डर से छात्रा के गले में दुपट्टा बांधकर फंखे से लटका दिया. इसके बाद दोनों खिड़की से फरार हो गए. कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर दिया.

घटना का सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. लोगों ने बताया कि इस मकान में सेक्स रैकेट चलता था. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मृतक छात्रा के शव के साथ पटेल चौक को जाम कर दिया. पुलिस मकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर मामले के तह तक जाने की कोशिश कर रही है. एसपी हरप्रीत कौर का कहना है कि पहली नज़र में मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा लगता है. छात्रा ने आत्महत्या की या उसकी हत्या की गई इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा. पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -