मार्क्स कम आने पर टीचर ने की इतनी बुरी पिटाई कि बुलानी पड़ी पुलिस
मार्क्स कम आने पर टीचर ने की इतनी बुरी पिटाई कि बुलानी पड़ी पुलिस
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला पिंपरी से सामने आया है. इस मामले में पढ़ाई के लिए 11वीं साइंस के छात्र के साथ उसके शिक्षकों द्वारा मारपीट किये जाने की वारदात सामने आई है और इसी बात को लेकर सनसनी फैली हुई है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार बीते शुक्रवार की सुबह दापोड़ी के डीटी पाटिल जूनियर कॉलेज में घटी इस घटना को लेकर मारपीट का शिकार बने अथर्व शशिकांत देशपांडे नामक छात्र ने भोसरी पुलिस थाने में शिकायत लिखवाई है.

वहीं इस मामले में मिली खबरों के अनुसार पुलिस ने उजागरे और जावले नामक शिक्षकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और पुलिस ने बताया कि, अथर्व दापोड़ी के डीटी पाटिल कॉलेज के 11वीं विज्ञान संकाय में पढ़ाई कर रहा है. बीते शुक्रवार की सुबह दोनों शिक्षकों ने उसे क्लास से बाहर बुलाया और उन्होंने कहा पढ़ाई नहीं करते हो इसलिए तुम्हें मेरे विषय में जीरो मार्क मिले, ऐसा कहते हुए उजागरे ने उसके कान के नीचे दो चांटे रसीद कर दिए.

वहीं उसके बाद जावले ने उसकी जमकर पिटाई की और इस पिटाई के कारण बच्चे के सिर, कान, चेहरे, पीठ और नाक पर चोटें आई. इस मामले में अब भोसरी पुलिस जांच में जुट गई है लेकिन अभी तक दोनों आरोपी को पकड़ा नहीं जा जा सका है इस मामले के कारण शिक्षा क्षेत्र में खलबली हो गई है.

दो साल से यौन शोषण कर रहा था संपादक, महिला पत्रकार ने कर दी हत्या

सो रही थी माँ तो चाकू लेकर आ गई गोद ली बेटी और फिर...

बेटी की फीस भरने के बदले पिता ने कहा- 'मेरे साथ रात में सो जाओ और...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -