तीसरी कक्षा के छात्र की बेरहमी से पिटाई कर शिक्षक फरार
तीसरी कक्षा के छात्र की बेरहमी से पिटाई कर शिक्षक फरार
Share:

चंदौली: यूपी के चंदौली जिले से एक शिक्षक द्वारा तीसरी कक्षा से छात्र को बेहरहमी से पीटने की घटना सामने आ रही है. बच्चे का बस इतना ही कसूर था कि वह किताब लाना भूल गया था. छात्र ने घर पहुंच अपने पिता को सारी आप बीती बताई. जिसके बाद बुधवार को छात्र के पिता एसपी से मिले और प्रार्थना पत्र देकर शिक्षक के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की. परिजनों ने बच्चे की पीठ पर लगे चोट के निशान भी दिखाए. एसपी के निर्देश पर कोतवाल ने छात्र के पिता की मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

अभिभावकों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक को स्कूल में दबिश दे पकड़ने की भी कोशिश की लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही शिक्षक स्कूल से फरार हो चुका था. प्राप्त जानकारी के मुताबिक केशवपुर गांव के प्रधान कृष्णचंद्र तिवारी का पुत्र उत्कर्ष (8) नगर के कैली रोड स्थित एक निजी विद्यालय में कक्षा तीन में पढ़ता है.

आरोप है कि मंगलवार को विद्यालय के एक शिक्षक ने घर के किताब नहीं लाने पर छात्र की छड़ी से खूब पिटाई की. साथ ही बच्चे को धमकाया भी कि यह बात घर पर किसी को ना बताए. लेकिन घर पहुँचते ही बच्चे ने सारी बात पिता कृष्णचंद्र को बता दी. कृष्णचन्द्र अपने पुत्र के साथ एसपी संतोष कुमार सिंह से मिले और आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई. एसपी ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिए है. 

 

उन्नाव रेप केस: विधायक की गिरफ्तारी पर सरकार ने खड़े किये हाथ

उन्नाव गैंग रेप पर कपिल सिब्बल ने कहा, बेटी बचाओ या बेटी छुपाओ

'इश्क सुभान अल्लाह’ की डिजाइनर एमी वोरा का बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -