शिक्षक के रूप में हवस का दरिंदा,4 साल की छात्र के साथ की ऐसी हरकत

पटना : कहा जाता है की टीचर गुरु के सामान होता है और स्टूडेंट उसका शिष्य होता है. लेकिन बिहार के पटना में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने गुरु और शिष्य के रिश्ते को शर्मसार कर दिया है. पढाई की आड़ में अश्लील हरकत करने वाले शिक्षक को शास्त्रीनगर पुलिस ने हिरासत में लिया है. मामला पटेलनगर स्थित कैलिफोर्निया स्कूल का है.

बता दे की आरोपी टीचर 25 वर्षीय हरीश कुमार नाम के शख्स ने सोमवार को एलकेजी में पढ़ने वाली 4 वर्षीय बच्ची के साथ अश्लील हरकत की थी. बच्ची ने घर जाकर शिक्षक की इस घिनौनी करतूत का खुलासा किया. इसके बाद पीड़ित बच्चे के परिजन सहित अन्य अभिभावक स्कूल पहुंचे और यहां उन्होंने आरोपी हरीश को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया, साथ ही पुलिस के सामने आरोपी की जमकर पिटाई भी की. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. पीड़ित बच्ची शिवपुरी निवासी एलकेजी की छात्रा है.

जानकारी के मुताबिक आरोपी शिक्षक ने पहली बार ऐसी करतूत नहीं की है. इससे पहले भी वह बच्चों के साथ अश्लील हरकत कर चूका है. स्कूल में पढ़ने वाली एक अन्य छात्रा के परिजनों ने भी सामने आकर बताया कि उनकी बेटी के साथ भी हरीश ने ऐसी ही हरकत की थी. लेकिन लोकलाज के डर से परिजनों ने बात को दबा दिया. हालांकि अब उन्हें इस बात का अफ़सोस है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

Most Popular

- Sponsored Advert -