असमः डॉक्टर की हत्या के मामले में 21 लोग गिरफ्तार
असमः डॉक्टर की हत्या के मामले में 21 लोग गिरफ्तार
Share:

गुवाहटीः असम में मॉब लिंचिंग की एक घटना सामने आयी है। असम के जोरहाट जिले में चाय बागान में काम करने वाले मजदूरों ने पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। यह घटना जोरहाट जिले के टियोक चाय बगान में हुई है। भीड़ का आरोप है टी गार्डन के अस्पताल में इलाज करने के दौरान उनके साथी की मौत हो गई थी। इससे नराज लोगों ने 73 वर्षीय डॉक्टर की सभी लोगों ने मिलकर पिटाई कर दी। इलाज के दौरान ही डॉक्टर की मौत हो गई थी।

सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की टीम ने डॉक्टर को भीड़ से बचाते हुए जोरहाट चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। जोरहाट जिले के उपायुक्त आरए कोराटी ने कहा, सोमरा माझी की मौत के बाद उसके साथियों ने 73 वर्षीय डॉक्टर देबेन दत्ता की कथित तौर पर पिटाई की जिससे उनकी मौत हो गई।

माझी का बागान के ही अस्पताल में इलाज चल रहा था। उन्होंने बताया कि मामले की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे दिए गए हैं और अतिरिक्त उपायुक्त को सात दिन में रिपोर्ट पेश करने को कहा गया है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है। पुलिस ने मामले में अब तक 21 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस पूरी घटना में डॉक्टर की हत्या का विरोध करने के खिलाफ डॉक्टरों ने कल यानी 3 सितंबर से राज्यभर में 24 घंटे की हड़ताल पर जाने का ऐलान किया है।

मिड डे मील में बच्चों को नमक-रोटी देने का मामला, दो लोगों पर FIR दर्ज

CM योगी के आवास के पास स्थित एटीएम से चुराए गए 7 लाख रुपए, जांच में जुटी पुलिस

मध्य प्रदेश: बच्चा चोरी के शक में निर्दोष को पीटा, अपने बेटे के साथ यात्रा कर रहा था पिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -