28 मई से चंद्रबाबू नायडू की पार्टी ओंगोल में अपना वार्षिक सम्मेलन आयोजित करेगी

अमरावती : आंध्र प्रदेश की मुख्य विपक्षी पार्टी तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) 27 और 28 मई को ओंगोल में अपना 'महांडू' या वार्षिक सम्मेलन आयोजित करने की तैयारी कर रही है, जिसमें पार्टी अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू ने पार्टी सदस्यों को समय से पहले चुनाव के लिए तैयार रहने के लिए प्रोत्साहित किया है।

बुधवार को, पार्टी ने प्रकाशम जिले के ओंगोल शहर में मांडुवरी पालेम के पास 80 एकड़ भूमि पर कार्यक्रम की तैयारी शुरू कर दी। इसने ओंगोल के बाहर 'महानाडु' आयोजित करने का विकल्प चुना जब राज्य प्रशासन ने ओंगोल मिनी-स्टेडियम में कार्यक्रम आयोजित करने की अनुमति देने से इनकार कर दिया।

तेदेपा ने दावा किया कि वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) सरकार ने 'महानाडु' के लिए मिनी स्टेडियम के आवंटन में जानबूझकर देरी की और फिर अनुमति देने से इनकार कर दिया।

हर साल मई में, पार्टी के संस्थापक और पूर्व मुख्यमंत्री एन टी रामाराव की जयंती मनाने के लिए 'महानाडु' आयोजित किया जाता है।

पार्टी राजनीतिक स्थिति पर विचार करती है और दो दिवसीय बहस के दौरान विभिन्न विषयों पर प्रस्ताव पारित करती है।  इस साल की वार्षिक बोलचाल आंध्र प्रदेश की वर्तमान "अराजक" स्थिति और इसके भविष्य पर ध्यान केंद्रित करेगी। दो दिवसीय सम्मेलन के दौरान, तेदेपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने आयोजन समितियों को विशिष्टता और पार्टी वैचारिक प्रतिज्ञाओं पर जोर देने का आदेश दिया है।

मुंबई इंडियंस की हार के बाद भी खुश हैं कप्तान रोहित शर्मा, बताया क्या है प्रसन्नता का कारण

भारी बारिश से बेंगलोर में जनजीवन अस्त-व्यस्त, आईएमडी ने तटीय जिलों के लिए रेड अलर्ट जारी किया

पीएम मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा को जन्मदिन की बधाई दी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -