टीडीपी के प्रदेश अध्यक्ष ने आंध्र और तेलंगाना बोर्डर मुद्दे पर जाहिर की नारजगी
टीडीपी के प्रदेश अध्यक्ष ने आंध्र और तेलंगाना बोर्डर मुद्दे पर जाहिर की नारजगी
Share:

अब आंध्र प्रदेश और तेलंगाना बोर्डर को लेकर तेलुगू देशम पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अतचेनायडू तनाव पर भड़क गए। उन्होंने कहा कि "क्या तेलंगाना में कोई विशेष कानून लागू किया जा रहा है? क्या वह राज्य देश का अभिन्न अंग नहीं है?" बता दें कि वह विशाखापत्तनम में एक मीडिया कॉन्फ्रेंस में बोल रहे थे, अतचेनाडु इस बात से नाराज थे कि राज्य की सीमा पर गुंटूर जिले के पोन्नुगुला में पुलिस लाठीचार्ज कर रही थी। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उन्होंने मुद्दों को रोकने के लिए कोई कदम नहीं उठाने के लिए मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन के नेतृत्व वाली वाईएसआरसीपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. अतचेनैडु ने कहा, "अगर किसी मंत्री या विधायक को सीमा पर रोका जाता है तो क्या वह चुप रहेंगे।" ऐसा लगता है कि राज्य में कोई सरकार नहीं है, अत्चेंनाडु ने कहा। उन्होंने सुझाव दिया कि दोनों राज्यों के मुख्यमंत्रियों को मानवीय दृष्टिकोण से काम करना चाहिए ताकि लोगों के जीवन को खतरे में न डाला जाए। हालांकि, यहां यह ध्यान देने योग्य बात है कि तेलुगू देशम पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अतचेनायडू हर बार आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सीमा पर तनाव को लेकर नाराज थे। 

तेलंगाना पुलिस रविवार को आंध्र प्रदेश से आने वाले वाहनों को रोक रही है और स्पष्ट किया है कि अनुमति तभी दी जाएगी जब वहां एक ई-पास है और कहा गया है कि आपातकालीन वाहनों के लिए पहचान पत्र अनिवार्य हैं। हालांकि, एम्बुलेंस और आपातकालीन वाहनों को छूट दी गई है। पुलिस ने रामपुरम एक्स रोड, कोडडा मंडल, सूर्यापेटा जिले में तलाशी ली। लॉकडाउन में ढील दिए जाने से वाहनों की भीड़ उमड़ पड़ी। हालांकि, पुलिस द्वारा केवल ई-पास वाले लोगों को ही अनुमति दी जाती है। बिना ई-पास के वाहन चालकों के रुकने से सीमाओं पर भारी जाम लग गया।

शर्मनाक: बिल में कम पड़े 11 हज़ार रुपए, तो अस्पताल ने उतरवा लिया पीड़ित की पत्नी का मंगलसूत्र

सीएम केजरीवाल का आरोप- हमें वैक्सीन देने को तैयार नहीं विदेशी कंपनियां

मस्जिद ढहाने पर SDM को धमकी देने वाला अशरफ गनी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -