टीडीपी के प्रदेश अध्यक्ष ने इस वजह से सीएम जगन से की इस्तीफे की मांग

आंध्र प्रदेश से दवा और ऑक्सीजन की आपूर्ति में कमी के बाद, यहां टीडीपी के प्रदेश अध्यक्ष के अत्चन्नायडू ने मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के इस्तीफे की मांग की। उन्होंने सवाल किया कि राज्य सरकार ने 20 से 30 अप्रैल के बीच निर्माण कंपनियों में टीके आरक्षित करने के लिए केंद्र द्वारा प्रदान किए गए अवसर का उपयोग क्यों नहीं किया। 

मुख्यमंत्री ने राजनीतिक लाभ हासिल करने के लिए धन खर्च किया और कमीशन प्राप्त किया लेकिन वैक्सीन के लिए अग्रिम भुगतान नहीं किया, उन्होंने आरोप लगाया कि यहां यह ध्यान देने योग्य है कि अत्चनैडु ने बताया कि ऐसी खबरें आई हैं कि राज्य के विभिन्न अस्पतालों में ऑक्सीजन की आपूर्ति की कमी के कारण 100 से अधिक लोगों की मौत हो गई। उन्होंने यह कहते हुए चिंता व्यक्त की कि जब कोविड वैक्सीन अपव्यय की बात आती है तो एपी सूची में सबसे ऊपर है।

उन्होंने हैरानी जताई कि क्या मुख्यमंत्री भारत बायोटेक से वैक्सीन खरीदने के लिए नए आदेश नहीं दे रहे हैं क्योंकि उन्हें इसके लिए कोई कमीशन नहीं मिलेगा। जबकि उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस प्रणाली में विफलताओं पर सवाल उठाने के लिए लोगों, विशेष रूप से तेदेपा नेताओं के खिलाफ झूठे मामले दर्ज कर रही थी और राज्य सरकार की ओर से इस तरह से कार्य करना अनुचित था। टीडीपी नेता ने मांग की कि राज्य सरकार विपक्षी दल के नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज करने के बजाय टीकों और ऑक्सीजन पर ध्यान केंद्रित करे।

दरिंदगी की हदें पार, बाप ही करता रहा मासूम बेटी का शिकार

दिल्ली में आज से शुरू हुआ 'ऑक्सीजन कंसंट्रेटर' बैंक, सीएम केजरीवाल ने किया ऐलान

इलाहाबाद हाईकोर्ट के जज का कोरोना से निधन, इलाज की जांच के लिए गठित हुई कमेटी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -