कोरोना मरीज के अंतिम संस्कार के लिए JCB का किया गया उपयोग, आलोचना में घिरी सरकार
कोरोना मरीज के अंतिम संस्कार के लिए JCB का किया गया उपयोग, आलोचना में घिरी सरकार
Share:

श्रीकाकुलम जिला में कोविड 19 के कारण मरने वाले शख्स का शव अंत्येष्टि के लिए JCB से ले जाया गया. इस हरकत के बाद आंध्रप्रदेश सरकार को आलोचना झेलना पड़ रही है. तेलुगू देशम पार्टी के प्रवक्ता के पट्टाभिरम ने शुक्रवार को आंध्रप्रदेश सरकार को असफल करार दिया. उन्होंने केंद्र से मामले में हस्तक्षेप की मांग की. साथ ही राज्य में महामारी के प्रसार की रोकथाम संबंधित सभी आवश्यक कदमों को उठाने को लेकर मुख्यमंत्री को निर्देश देने की मांग की. पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने भी इस घटना के वीडियो को ट्वीट कर राज्य सरकार के रवैये पर सवाल उठाए हैं.

हेड नर्स को कोरोना ने बनाया शिकार, इलाज के बाद हुई मौत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पत्ताभिरम ने राज्य सरकार पर निशाना निशाना साधते हुए कहा कि यह पर्याप्त संख्या में एंबुलेंस मुहैया कराने की स्थिति में नहीं है. श्रीकाकुलम में एक 70 वर्षीय कोरोना संक्रमित शख्स की घर में ही मौत हो गई थी. और घर वाले शव को उठाने को तैयार नहीं हुए. फिर बुजुर्ग के शव को जिले के नगरपालिका और स्वास्थ्यकर्मी जमीन खुदाई करने वाली जेसीबी से अमानवीय तरीके से उठाकर अंत्येष्टि के लिए ले जाया गया. उन्होंने कहा, 'अस्पतालों में उचित इंफ्रास्ट्रक्चर मौजूद नहीं है. जगन सरकार कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने में असफल है. वरिष्ठ CPM नेता बाबूराव ने घटना की निंदा की और इस हादसे के लिए जिम्मेवार लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आदेश दिया.

बाबा रामदेव समेत 5 लोगों पर FIR दर्ज, कोरोनिल के भ्रामक प्रचार का आरोप

इस घटना के तुरंत बाद राज्य सरकार को खूब आलोचना झेलना पड़ रही है. विपक्षी पार्टी के नेता भी इसकी कड़ी निंदा कर रहे हैं. इस बीच आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी ने ट्वीट कर इस घटना की सख्त निंदा की और दोषियों पर सख्त कार्रवाई की बात कही. श्रीकाकुलम जिले के कलेक्टर जे निवास ने आदेश जारी करके दो कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया और बाकी के कर्मचारियों पर जांच का आदेश दिया है.

चीनी बंद के सपोर्ट में आईं कंगना, कहा- 'चीन का हर स्तर पर विरोध करें'

एक ही परिवार में 32 लोग हुए कोरोना संक्रमित, दो मरीजों ने गवाई जान

भारत में कोरोना से ठीक होने वाले मरीजों का बढ़ा रिकवरी रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -