टीडीपी अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू ने किया पीएम के फैसले का स्वागत
टीडीपी अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू ने किया पीएम के फैसले का स्वागत
Share:

अमरावती: तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने शुक्रवार को तीन विवादास्पद कृषि नियमों को निरस्त करने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसले की प्रशंसा की।

चंद्रबाबू नायडू का मानना ​​है कि नियमों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों की रैलियों के जवाब में प्रधानमंत्री ने सही विकल्प चुना। नायडू ने एक बयान में कहा कि किसानों के हित में आंध्र प्रदेश सरकार को तीन राज्यों की राजधानियों पर अपना फैसला वापस लेना चाहिए।

नायडू ने कहा कि अमरावती के किसानों और पूरे राज्य की लंबे समय से पोषित इच्छा को साकार किया जाना चाहिए, यह देखते हुए कि यह महत्वपूर्ण था क्योंकि अमरावती राज्य के धन और नौकरी की संभावनाओं के सृजन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। तेदेपा नेता ने आगे कहा कि अमरावती के किसान पिछले 700 दिनों से आंध्र प्रदेश में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, राज्य की राजधानी के विकास के लिए 34,000 एकड़ का बलिदान दिया है। उन्होंने कहा कि अमरावती के किसानों की 'महा पदयात्रा' को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है।

नायडू के अनुसार, तत्कालीन विपक्षी नेता ने राज्य विधानसभा में अमरावती राजधानी के लिए अपने समर्थन की घोषणा की, जिसमें सुझाव दिया गया कि राजधानी को 30,000 एकड़ में विकसित किया जाना चाहिए।

'प्रधानमंत्री की बात पर विश्वास नहीं, ये बड़े दुःख की बात...', विपक्ष के संदेह पर बोले सीएम खट्टर

Aarya 2 के रिलीज़ से पहले सुष्मिता ने कही ये बात

मगध यूनिवर्सिटी के कुलपति डॉ. राजेद्र प्रसाद के घर मिले 1 करोड़ कैश, SVU की जांच जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -