एनटीआर को उनकी जयंती पर TDP नेता चंद्रबाबू नायडू  ने दी श्रद्धांजलि
एनटीआर को उनकी जयंती पर TDP नेता चंद्रबाबू नायडू ने दी श्रद्धांजलि
Share:

आज लेफ्टिनेंट एनटी रामाराव की जयंती पर टीडीपी नेता चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि टीडीपी संस्थापक एनटीआर का जीवन न केवल पीढ़ियों के लिए बल्कि आने वाली पीढ़ियों के लिए भी आदर्श था। उन्होंने एक ऐसे व्यक्ति के रूप में उनकी सराहना की, जिन्होंने लक्ष्य निर्धारित किया और इसे हासिल किए बिना समझौता किए बिना आगे बढ़े। बता दें कि एनटीआर जयंती के मौके पर चंद्रबाबू, टीडीपी के राष्ट्रीय महासचिव नारा लोकेश और तेलंगाना टीडीपी अध्यक्ष एल रमना ने हैदराबाद के एनटीआर घाट पर श्रद्धांजलि दी. चंद्रबाबू ने तब मीडिया से बात की और कहा कि वह तेलुगु लोगों का गौरव हैं। 

वह एक सामान्य परिवार में पैदा हुए थे और एक असाधारण शक्ति बन गया था। यहां यह ध्यान देने योग्य है कि उन्होंने यह भी कहा कि लोग जो चाहते हैं, उसके बारे में सोचकर आवश्यक योजनाएं लेकर आए हैं। आवासीय विद्यालयों जैसी कई योजनाओं को दूरदर्शिता के साथ आगे लाया गया है। चंद्रबाबू ने कहा कि एनटीआर का नाम फिल्मों और राजनीति में हमेशा रहेगा।

इससे पहले, लोकप्रिय अभिनेता, विधायक नंदमुरी बालकृष्ण, एनटीआर सत्यमणि लक्ष्मी पार्वती, पूर्व मंत्री मोटकुपल्ली नरसिम्हा और अन्य ने श्रद्धांजलि दी। इसके साथ ही चंद्रबाबू ने आज सुबह एनटीआर जयंती के मौके पर ट्वीट किया। उन्होंने राजनीति और शासन में लोगों की सेवा करने में मानवता के सिद्धांत को लाने वाले पहले व्यक्ति के रूप में एनटीआर की सराहना की। उस महानगरीय के आदर्शों और आकांक्षाओं को याद करते हुए, केट लोक सेवा में प्रेरित होते हैं और उस अटूट जन नेता की स्मृति को श्रद्धांजलि देते हैं।"

कोरोना मरीजों को राहत! तय हुआ DRDO की कोरोना दवा 2DG का दाम

मां ने ही दामाद के साथ मिलकर बेटे को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने इस तरह उठाया राज से पर्दा

भारत की उम्मीदों को लगा बड़ा झटका, मेहुल चोकसी के प्रत्यर्पण पर डोमिनिका कोर्ट ने लगा दी रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -