संसद में भगवान शिव का रूप धारण करके पहुंचे टीडीपी का ये सांसद
संसद में भगवान शिव का रूप धारण करके पहुंचे टीडीपी का ये सांसद
Share:

आंध्र प्रदेश : पेशे से डॉक्टर आंध्र प्रदेश के चित्तूर से तेलगू देशम पार्टी के सांसद एन शिवप्रसाद अचानक भगवान शिव की तरह रूप रखकर संसद पहुंच गए वो आंध्र प्रदेश के लिए विशेष दर्जे की मांग कर रहे थे. जिसके चलते उन्होंने शुक्रवार को संसद में प्रदर्शन किया. इस दौरान वो भगवान शिव की वेशभूषा में नजर आए. ऐसा पहली बार नहीं है जब शिवप्रसाद ने इस तरह का  प्रदर्शन संसद के बाहर किया हो. इससे पहले भी वो कई तरह के किरदारों की पौशाक पहने हुए नजर आ चुके हैं.

सांसद एन शिवप्रसाद बीते कई दिनों से इसी तरह का विरोध संसद के बाहर कर रहे हैं. इससे पहले भी वो परशुराम की वेशभूषा में नजर आ चुके है. यहां तक की वो एक दिन राजा हरिश्चंद्र बनकर भी संसद भवन पहुंचे थे. इसके अलावा  वे स्कूल का छात्र बनकर भी संसद भवन जा चुके हैं.उनसे जब उनकी  इस वेशभूषा के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 'मोदी क्लास के अच्छे बच्चे नहीं रहे हैं' हम आपको बता दे कि आंध्र प्रदेश से सांसद एन. शिवप्रसाद पेशे से डॉक्टर है और वो राजनीति में कदम रखने से पहले साउथ इंडियन सिनेमा में भी काम कर चुके है. उन्होंने 1999 में फ़िल्मी दुनिया छोड़कर राजनीति में कदम रखा और उस समय वो नायडू सरकार में मंत्री हुए इसके बाद तेलगू देशम पार्टी ने उन्हें वर्ष 2009 में आँध्रप्रदेश के चित्तूर से अपनी पार्टी का लोकसभा उम्मीदवार बनाया जंहा वो जीतने में कामयाब रहे. 

यदि बात करे उनकी मांगों की तो आंध्र प्रदेश की नायडू सरकार केंद्र सरकार से ये मांग कर रही है कि आंध्रप्रदेश राज्य के बटवारें के समय जो वादे केंद्र सरकार ने किये थे उनको अभी तक उन्होंने पूरा नहीं किया साथ ही साथ वो ये भी मांग कर रहे है की आंध्रप्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा दिया जाये. इसी के चलते पार्टी के सांसद अचानक संसद भवन में शिव की वेशभूषा में पहुंचे थे. अब देखना ये होगा की इसका केंद्र की मोदी सरकार पर क्या प्रभाव पड़ता है और वो क्या प्रतिक्रिया अपनी तरफ से देते है?

लोकसभा चुनावों के पहले ही इन बड़े महागठबन्धनों में खींचतान शुरू

तीन दिवसीय यात्रा के लिए भारत आए भूटान पीएम

दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष ने केजरीवाल के खिलाफ दिया ये बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -