टीडीपी एमएलसी पी अशोक बाबू ने सीएम वाईएस जगन के सलाहकारों को बताया आर्थिक बोझ
टीडीपी एमएलसी पी अशोक बाबू ने सीएम वाईएस जगन के सलाहकारों को बताया आर्थिक बोझ
Share:

अमरावती: TDP के केंद्रीय कार्यालय सचिव और एमएलसी पी अशोक बाबू ने शनिवार को मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी से यह बताने की मांग की कि कैसे उच्च वेतन वाले सलाहकारों की उनकी प्रणाली सरकार, प्रशासन और आंध्र प्रदेश के लोगों के लिए फायदेमंद थी। अशोक बाबू ने 45 सलाहकारों को पहले से ही समाप्त राज्य के खजाने पर सिर्फ एक वित्तीय बोझ बताया और सरकार की ओर से कोई जानकारी नहीं थी कि वे किस तरह की सलाह दे रहे थे। आंध्र प्रदेश के उच्च न्यायालय द्वारा सलाहकार प्रणाली को बेकार और अर्थहीन बताकर खारिज किए जाने के बाद भी मुख्यमंत्री अपनी आँखें नहीं खोल रहे थे।

यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए टीडीपी एमएलसी ने पूछा कि जगन मोहन रेड्डी सरकार ने सलाहकारों के पदों को किस योग्यता और योग्यता के आधार पर दिया था। मुख्यमंत्री के कुल 45 सलाहकारों में से 25 से अधिक को कैबिनेट रैंक दिया गया था। इससे साफ था कि यह सरकार किस तरह से जानबूझकर राज्य की वित्तीय स्थिति को हर संभव तरीके से नुकसान पहुंचा रही है। उन्होंने पूछा कि क्या सरकार ने सलाहकारों के पद देने से पहले कम से कम योग्यता और अनुभव पर विचार किया था।

अशोक बाबू ने कहा कि जगन सरकार कुछ सलाहकारों के संबंध में सभी सूचनाओं को गुप्त रूप से गुप्त रख रही थी। कुछ सलाहकार दिल्ली और विदेशों में रह रहे थे। यहां तक ​​कि उनके बारे में बुनियादी जानकारी भी नहीं थी। यदि सरकार आरटीआई अधिनियम के तहत जानकारी नहीं देती है, तो टीडीपी उस जानकारी को निकालने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाएगी। उन्होंने कहा कि उच्च वेतन वाले सलाहकार पद सिर्फ इसलिए दिए गए क्योंकि उन्होंने मुख्यमंत्री के अपने मीडिया के लिए काम किया।

सोशल मीडिया पर छाई मोनालिसा, फैंस बोले- और कितना घायल करोगी आप...

राज कुंद्रा के खिलाफ क्राइम ब्रांच को मिला बड़ा सबूत, बढ़ेगी शिल्पा शेट्टी की परेशानी

बढ़ी राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की समस्यां, अब इन चीजों की जांच करेगी मुंबई क्राइम ब्रांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -