वादा खिलाफी होने पर टीडीपी के मंत्री देंगे इस्तीफा
वादा खिलाफी होने पर टीडीपी के मंत्री देंगे इस्तीफा
Share:

अमरावती : एनडीए के घटक दल टीडीपी की त्योरियां लगातार चढ़ती जा जा रही है .पिछले दिनों राजग से नाता तोड़ने की खबरों के बाद अब आंध्र के एक मंत्री ने यह कहा है कि यदि केंद्र सरकार ने राज्य पुनर्गठन अधिनियम के आश्वासन को पूरा नहीं किया तो तेलगु देशम पार्टी (टीडीपी) के दोनों केंद्रीय मंत्री पांच मार्च को अपने पद से इस्तीफा दे देंगे.

उल्लेखनीय है कि आंध्र प्रदेश के विपणन मंत्री सी आदि नारायण रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि अगर पांच मार्च से पहले राज्य पुनर्गठन अधिनियम का आश्वासन पूरा नहीं किया गया तो टीडीपी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से गठबंधन तोड़ देगी और तेलगु देशम पार्टी (टीडीपी) के दोनों केंद्रीय मंत्री पांच मार्च को अपने पद से इस्तीफा दे देंगे.

बता दें कि इन दिनों आंध्र प्रदेश की उपेक्षा को लेकर टीडीपी के सांसद एनडीए से नाता तोड़ने के मूड में है . इस बात पर चर्चा के लिए अध्यक्ष और सीएम चंद्रबाबू नायडू ने बैठक भी आयोजित की थी जिसमें उन्होंने अपने सांसदों को अभी ऐसा कठोर निर्णय लेने से यह कहकर रोक दिया था कि यह समय उचित नहीं है , लेकिन लगता है टीडीपी में एनडीए के प्रति विद्रोह बढ़ता ही जा रहा है . देखना यह है कि यह विरोध किस स्तर तक जाता है.

यह भी देखें

सहयोगियों के गिले- शिकवे दूर करने में जुटी भाजपा

एनडीए का बिखराव, एक और पार्टी विरोध में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -