टीडीपी सदस्य सत्यनारायण ने स्वास्थ्य आपातकाल घोषित करने की मांग की
टीडीपी सदस्य सत्यनारायण ने स्वास्थ्य आपातकाल घोषित करने की मांग की
Share:

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि कोरोना ने आंध्र प्रदेश में कहर ढाया। पिछले दिनों यह बताया गया है कि एपी में पाया जाने वाला कोरोना वायरस का एक नया तनाव जो विशाखापट्टनम में कहर ढाता है। इस चिंता पर, टीडीपी सदस्य पितानी सत्यनारायण ने मांग की कि केंद्र और राज्य दोनों सरकारों को स्वास्थ्य आपातकाल घोषित करना चाहिए। उनका कहना है कि चूंकि स्थिति भयावह है और घातक वायरस के कारण कई लोग मर रहे हैं, इसलिए केंद्र और राज्य को तत्काल कार्रवाई करनी चाहिए। 

एक बयान में उन्होंने गंभीर आरोप लगाए और कहा कि चिकित्सा माफिया इलाज और अन्य परीक्षणों की आड़ में लोगों को लूट रहे हैं। सरकारें केवल दर्शक हैं, हालांकि कोरोना वैक्सीन काले बाजार में उच्च कीमतों पर बेची जा रही हैं। शीर्ष अदालत ऑक्सीजन की कमी के कारण होने वाली मौतों से संबंधित मुकदमा कर सकती है। उन्होंने आगे कहा कि कोरोना रोगियों को उचित उपचार नहीं मिल रहा है और कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है जिनमें बेड, ऑक्सीजन सिलेंडर आदि की कमी है।

उन्होंने अरोग्या श्री योजना में कोरोना उपचार को शामिल करने के लिए आंध्र प्रदेश सरकार को धन्यवाद दिया। महामहिम ने चिंता व्यक्त की, कई स्कैनिंग केंद्र स्कैनिंग के लिए 3,000 रुपये से अधिक चार्ज कर रहे हैं और उनके खिलाफ कार्रवाई करने को कहा है। नोडल अधिकारी उन अस्पतालों का दौरा नहीं कर रहे हैं जो उन्हें आवंटित किए गए हैं और लोगों के लिए उपलब्ध नहीं हैं।

टीडीपी के राष्ट्रीय अधिकारी प्रवक्ता के पट्टाभि राम ने डेयरी घोटाले को लेकर एपी सरकार पर लगाया आरोप

एसएंडपी ग्लोबल रेटिंग्स ने भारत के विकास में 8.2 प्रतिशत की आई गिरावट

SII के CEO अदार पूनावाला के लिए मांगी गई Z+ सिक्युरिटी, बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -