टीडीपी नेता सोमिरेड्डी चंद्रमोहन रेड्डी ने आनंदैया की गिरफ्तारी पर उठाए ये सवाल
टीडीपी नेता सोमिरेड्डी चंद्रमोहन रेड्डी ने आनंदैया की गिरफ्तारी पर उठाए ये सवाल
Share:

टीडीपी नेता सोमिरेड्डी चंद्रमोहन रेड्डी ने आनंदैया की गिरफ्तारी पर सवाल उठाया। उन्होंने पूछा कि क्यों हर्बल कंकोक्शन निर्माता बी आनंदैया को कृष्णापट्टनम पोर्ट में सीवीआर फाउंडेशन परिसर में हिरासत में लिया गया है और राज्य में राजनेताओं और अन्य वीआईपी के लिए दवा तैयार करने के लिए मजबूर किया जा रहा है। बता दें कि टीडीपी नेता ने कहा कि सत्ताधारी पार्टी के नेताओं ने उन्हें परिसर में ही सीमित कर दिया और वैज्ञानिक विश्लेषण के नाम पर दवा तैयार करने की मांग कर रहे थे। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आयुष आयुक्त और एपी स्वास्थ्य सचिव ने स्पष्ट रूप से बताया कि दवा में कोई हानिकारक पदार्थ और दुष्प्रभाव नहीं हैं और कोई भी बिना किसी हिचकिचाहट के इसका इस्तेमाल कर सकता है। जहां एक तरफ राज्य सरकार वितरण गतिविधियों में देरी कर रही है, वहीं दूसरी तरफ सत्ताधारी पार्टी के नेता राज्य भर के कई महत्वपूर्ण लोगों को इसकी आपूर्ति कर रहे हैं। हालांकि, इस संबंध में, उन्होंने कहा कि आनंदैया पिछले 40 वर्षों से अपने परिवार की विरासत को जारी रखते हुए हर्बल दवाएं तैयार कर रहे हैं और लगभग 70,000 लोगों से कोई नकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं मिली है, जिन्होंने तैयारी का इस्तेमाल किया। 

सोमिरेड्डी ने कहा कि ओंगोल के सांसद मगुंटा श्रीनिवासुलु रेड्डी ने भी घोषणा की कि उन्होंने दवा का इस्तेमाल किया और इस पर अपने पूर्ण विश्वास की घोषणा की। उन्होंने कहा कि राज्य भर में कई लोग कोविड के जोखिम को कम करने के लिए तैयारी की आपूर्ति करने के लिए कह रहे हैं। सोमिरेड्डी ने यह भी कहा कि आनंदैया को हिरासत में लेने का एकमात्र कारण वह बीसी समुदाय से था और इसलिए, सत्ताधारी पार्टी के नेताओं ने उसे बिना किसी संचार के परिवार के सदस्यों से दूर रहने के लिए मजबूर किया। डीपी नेता ने मांग की कि सरकार को मनगढ़ंत कहानी का वितरण जारी रखने का निर्णय लेना चाहिए।

कोरोना मरीजों को राहत! तय हुआ DRDO की कोरोना दवा 2DG का दाम

मां ने ही दामाद के साथ मिलकर बेटे को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने इस तरह उठाया राज से पर्दा

भारत की उम्मीदों को लगा बड़ा झटका, मेहुल चोकसी के प्रत्यर्पण पर डोमिनिका कोर्ट ने लगा दी रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -