टीडीपी नेता देविनी उमा महेश्वर राव के काफिले पर हुआ हमला
टीडीपी नेता देविनी उमा महेश्वर राव के काफिले पर हुआ हमला
Share:

विजयवाड़ा: पूर्व मंत्री और TDP के वरिष्ठ नेता देवीनेनी उमा महेश्वर राव के काफिले पर हमला हुआ और मंगलवार रात जी कोंडुरु मंडल के कोंडापल्ली आरक्षित वन खनन क्षेत्र के गड्डमनुगुरु गांव के पास हुई पथराव की घटना में वाहन की विंड शील्ड क्षतिग्रस्त हो गई। यह घटना तब हुई जब देवीनेनी उमा ने अवैध खदान खनन और गोलापुडी लौटने के लिए इलाके का दौरा किया। तेदेपा नेता पर हमले और कार के शीशे क्षतिग्रस्त होने के विरोध में तेदेपा पदाधिकारियों ने जी कोंडुरू मंडल में धरना दिया।

तेलुगु देशम पार्टी के नेताओं ने आरोप लगाया कि वाईएसआरसीपी कार्यकर्ताओं ने देवीनेनी उमामहेश्वर राव के काफिले पर हमला किया और आरोप लगाया कि पुलिस पूर्व विधायक को सुरक्षा देने में विफल रही। उन्होंने आरोप लगाया कि जब उन्होंने हमले की शिकायत पुलिस में की तो पुलिस ने एक घंटे तक कोई जवाब नहीं दिया। TDP कार्यकर्ताओं ने देवीनेनी उमामहेश्वर राव के काफिले पर हमले की निंदा करते हुए जी कोंडुरु पुलिस स्टेशन के पास विरोध प्रदर्शन किया।

जी कोंडुरु पुलिस स्थिति की निगरानी कर रही है और किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए अलर्ट पर है क्योंकि जी कोंडुरु मंडल में वाईएसआरसीपी और टीडीपी के समर्थकों के बीच झड़प की संभावना है। देवीनेनी उमामहेश्वर राव ने आरोप लगाया कि सीएम वाई एस जगन मोहन रेड्डी और वाईएसआरसीपी के अन्य नेता उन पर हमले के लिए जिम्मेदार थे। उन्होंने कहा कि वाईएसआरसीपी सरकार ने उन पर हमला किया, उन्होंने आरक्षित वन क्षेत्र में अवैध उत्खनन पर सवाल उठाया। जानकारी के अनुसार हमले में देवीनेनी उमा को कोई चोट नहीं आई।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बेलारूसी समकक्ष लेफ्टिनेंट जनरल विक्टर ख्रेनिन से की मुलाकात

अगस्त के महीने में 15 दिन बंद रहेंगे बैंक, अब भी देख लें कब है छुट्टी

'शेरशाह' में कुछ इस अवतार में नजर आएंगी कियारा आडवाणी, सामने आया पहला पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -