टीडीपी नेता चंद्रबाबू नायडू ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर जताई चिंता
टीडीपी नेता चंद्रबाबू नायडू ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर जताई चिंता
Share:

जैसा कि वर्तमान स्थिति में एक के बाद एक कोरोना वायरस के संक्रमण से प्रभावित हो रहे हैं, इस मुद्दे पर चिंता के बीच टीडीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू ने शुक्रवार को गहरी चिंता व्यक्त की। नायडू ने कोविड विशेषज्ञों और डॉक्टरों के साथ एक ऑनलाइन बैठक आयोजित की है, उसके बाद उन्होंने कहा कि 18 साल से कम उम्र के लोग भी असुरक्षित हो सकते हैं, क्योंकि वायरस लहर 3.0 में अधिक वायरल हो जाएगा।

नायडू ने वैक्सीन के उत्पादन पर जोर दिया। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि टीडीपी प्रमुख ने याद किया कि कैसे शुरुआत में, वायरस ने केवल 60 से 70 वर्ष के आयु वर्ग के लोगों के लिए एक बड़ा खतरा पैदा किया। बाद में, 40 से 50 वर्ष आयु वर्ग को भी संवेदनशील माना जाता था। धीरे-धीरे, दृश्य बदल गया है यहां तक कि 20 से 40 वर्ष की आयु के लोग भी असुरक्षित हो रहे हैं। दिल, जिगर, फेफड़े और गुर्दे की बीमारियों वाले लोग अधिक खतरे में थे। लहर 2.0 पहले से ही जीवन का अपार कारण है और सामान्य जीवन को पंगु बना दिया है। 

अगली लहर में अधिक वेरिएंट के उद्भव पर रिपोर्ट अधिक चिंता का विषय थी। यहां तक कि 18 वर्ष से कम आयु के किशोरों और बच्चों के असुरक्षित होने की आशंका थी। यही कारण है कि सार्वभौमिक टीकाकरण को तत्काल ध्यान केंद्रित किया जाना चाहिए। उच्च न्यायालयों और सर्वोच्च न्यायालय ने भी गंभीरता से टिप्पणी की है और सरकारों से पूछा है कि वे लोगों की मदद के लिए क्या कदम उठा रहे हैं।

हैदराबाद अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे ने 30 उड़ानें की रद्द

कोरोना संकट के बीच सरकार का बड़ा ऐलान, अस्पताल में बदले गए ये नियम

शिक्षा मंत्री डॉ. औदिच्य सुरेश ने की समीक्षा बैठक, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -