भ्रष्टाचार मामले में घिरे TDP नेता, YSR बोली- देश छोड़कर भागने की फ़िराक़ में नायडू
भ्रष्टाचार मामले में घिरे TDP नेता, YSR बोली- देश छोड़कर भागने की फ़िराक़ में नायडू
Share:

विशाखापट्टनम: कोरोना महामारी के बीच आंध्र प्रदेश में पक्ष और विपक्ष के बीच जमकर सियासी तीर चल रहे हैं. राज्य प्रशासन ने भ्रष्टाचार के आरोप में तेलुगु देशम पार्टी (TDP) के दो बड़े नेताओं को गिरफ्तार किया है. तेदेपा ने आरोप लगाया है कि जगन मोहन सरकार टीडीपी नेताओं के खिलाफ बदले की कार्रवाई कर रही है. 

YSR कांग्रेस के महासचिव विजय साई रेड्डी ने एक ट्वीट करते हुए दावा किया है कि टीडीपी प्रमुख और पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू देश से भागने की फिराक में हैं. विजय साई रेड्डी ने एक ट्वीट में कहा है कि चंद्रबाबू नायडू ने देश से फरार एक कारोबारी से संपर्क किया है जो अभी लंदन में है, नायडू इस कारोबारी से देश से भागने का बढ़िया उपाय जानना चाह रहे थे. YSRCP के प्रमुख व्हिप जी श्रीकांत रेड्डी ने कहा कि चंद्रबाबू भ्रष्टाचार में अपनी भूमिका उजागर होने की आशंका से डरे हुए हैं, इसलिए अपने पार्टी नेताओं की गिरफ्तारी पर रोना-धोना कर रहे हैं.

वहीं YSR कांग्रेस ने जांच एजेंसियों की प्रशंसा करते हुए कहा है कि सरकार TDP के खिलाफ बदले की कोई कार्रवाई नहीं कर रही है, किन्तु भ्रष्टाचार के आरोपियों के खिलाफ निश्चित तौर पर कदम उठाएगी. श्रीकांत रेड्डी ने कहा कि क्या चंद्रबाबू नायडू नहीं चाहते हैं कि भ्रष्टाचार में लिप्त लोगों के खिलाफ कार्रवाई हो. या वो अपनी भूमिका को सामने आता देख डर गए हैं. TDP के दो नेता MLA अचेम नायडू और जेसी प्रभाकर रेड्डी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. दोनों पर अलग अलग इल्जाम  हैं. चंद्रबाबू नायडू शनिवार को अपने MLA से मिलने के लिए  जा रहे थे, लेकिन प्रशासन ने उन्हें इसकी इजाजत नहीं दी.

कांग्रेस नेता संजय निरुपम का उद्धव सरकार पर हमला, शिवसेना को भी जमकर घेरा

पाक के पूर्व पीएम गिलानी हुए कोरोना संक्रमित, बेटे ने इमरान खान को ठहराया जिम्मेदार

तानाशाह किम जोंग के नक्शेकदम पर बहन किम यो, पड़ोसी देश को दी सैन्य कार्रवाई की धमकी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -