कृषि मंत्री ने कहा- "TDP नशीले पदार्थों के बारे में झूठा प्रचार कर...."

तडेपल्ली: कृषि मंत्री कुरासला कन्नबाबू ने शनिवार को यहां पार्टी के केंद्रीय कार्यालय में मीडिया को संबोधित करते हुए तेदेपा के केंद्रीय कार्यालय पर हमले की सीबीआई जांच की मांग को लेकर नायडू की आलोचना की और याद दिलाया कि पिछली सरकार का नेतृत्व नायडू ने किया था. इस दौरान सीबीआई को राज्य में प्रवेश नहीं करने दिया गया. 

मुख्यमंत्री ने पूछा कि क्या वह अपने कार्यकाल के दौरान इस तरह के अपमानजनक शब्द का प्रयोग करेंगे। मंत्री ने नायडू और लोकेश को उनके गृह निर्वाचन क्षेत्र कुप्पम में आगामी नगरपालिका चुनाव जीतने की चुनौती दी। मंत्री ने अपने अभद्र भाषा से लोगों को भड़काने की कोशिश करने के लिए अत्चनैडु की खिंचाई की और कहा कि टीडीपी केवल वाईएसआरसीपी कैडर से बदला लेने के लिए सत्ता में आना चाहती है, लेकिन राज्य के लोगों के हित के लिए नहीं। मंत्री ने टीडीपी कार्यालय पर हमले को राज्य प्रायोजित आतंकवाद के मामले के रूप में वर्णित करने के लिए नायडू पर हमला किया और कहा कि यह नायडू और टीडीपी थे जो अम्मा वोडी और अम्मा वोडी जैसी शिक्षा और कल्याणकारी गतिविधियों के माध्यम के रूप में अंग्रेजी की शुरूआत के लिए जिम्मेदार थे। 

उन्होंने कहा कि तेदेपा के कुछ वरिष्ठ नेता तेदेपा के गिरते मूल्यों से चिंतित हैं। मंत्री ने कहा कि टीडीपी नशीली दवाओं के बारे में गलत जानकारी देकर राज्य की प्रतिष्ठा और हितों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रही है और इसे एक गंभीर अपराध करार दिया। मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार गांजे की समस्या को रोकने के लिए सख्त कदम उठा रही है।

मैच से पहले शोएब अख्तर ने पाकिस्तान को दी सलाह, कहा- कोहली नहीं धोनी को रोको...

अनन्या पांडे के लिए फूल लेकर पहुंचे ईशान खट्टर, यूजर्स बोले- प्लीज मेरा नाम नहीं लेना...

NCB के गवाह का एफिडेविट में बड़ा दावा, कहा- आर्यन को छोड़ने के लिए मांगे गए थे 25 करोड़...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -