तेदेपा अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू का हमला, कहा- साइको की तरह काम कर रहे जगन रेड्डी

तेदेपा अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू का हमला, कहा- साइको की तरह काम कर रहे जगन रेड्डी

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम और तेदेपा प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू ने एक बार फिर वाईएसआर कांग्रेस (YSRCP) और सीएम जगन मोहन रेड्डी पर निशाना साधा है. चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि YSRCP सरकार जनविरोधी नीतियों को लागू कर रही है. विपक्षी पार्टियों के नेताओं पर लगातार मामले दर्ज कराए जा रहे हैं. नायडू ने कहा कि 'मैं उनके लिए अच्छा हूं जो मेरे लिए अच्छे हैं. जगन मोहन रेड्डी एक साइको के जैसे काम कर रहे हैं.'

गौरतलब है कि, आंध्र प्रदेश की राजधानी अमरावती में नागरिक प्रशासन की तरफ से अभी हाल में कृष्णा नदी के तट पर बने अनाधिकृत निर्माणों को तोड़ने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. यह एक साफ़ संकेत भी है कि इसका अगला निशाना पूर्व सीएम और तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) प्रमुख एन. चंद्रबाबू नायडू का घर हो सकता है. आंध्र प्रदेश कैपिटल रीजन डेवलपमेंट अथॉरिटी (APCRDA) के अधिकारियों ने वंदावल्ली गांव में नायडू के घर के निकट एक तेदेपा नेता के अनाधिकृत निर्माण को ढहा दिया है.

सख्त सुरक्षा के बीच पहुंचे कर्मचारियों ने सीमेंट रैंप को भी तोड़ दिया. APCRDA के अधिकारियों ने कहा कि तेदेपा नेता पी. कोटेश्वर राव ने नियमों का अतिक्रमण करते हुए नदी के किनारे इमारत का निर्माण किया था. APCRDA का कहना है कि यह निर्माण आंध्र क्षेत्र के नदी संरक्षण अधिनियम-1884 के तहत बगैर किसी पूर्व इजाजत के किए गए हैं.

महाराष्ट्र चुनाव: प्रत्याशी एक, नाम दो, जानिए शिवसेना के इस उम्मीदवार को क्यों मुद्दा बना रहा विपक्ष

देशभर में खुलेंगे 21 नए केंद्रीय विद्यालय, मंत्री रमेश पोखरियाल ने किया भवनों का उद्घाटन

सरकारी स्कूल से गायब मिली शिक्षिका, तो खुद ही चॉक उठाकर बच्चों को पढ़ाने लगे योगी के मंत्री