नायडू सरकार की नई योजना, महिलाओं को 10 हजार रुपए और स्मार्टफोन
नायडू सरकार की नई योजना, महिलाओं को 10 हजार रुपए और स्मार्टफोन
Share:

नई दिल्ली : आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने स्वयं सहायता समूह की महिला सदस्यों को 10 हजार रुपए और एक स्मार्टफोन देने की घोषणा की है. चुनावों की नजदीकी को देखते हुए इस एलान को काफी अहम समझा जा रहा है. 

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने यह बड़ी घोषण आज अमरावती में एक बैठक के दौरान की. बताया जा रहा है कि इसके तहत महिलाओं को यह धनराशि तीन किश्तों में चेक के जरिए दी जाएगी. पहली किश्त के सभी चेक फरवरी के पहले हफ्ते में देने शुरू कर दिए जाएंगे.

स्कीम की माने तो महिलाओं को तीन किश्तों में 2500 रुपए दिए जाएंगे जिसे फरवरी में निकाला जा सकता हैं. इसके बाद तीन हजार रुपए फरवरी के आखिरी में महिलाऐं निकाल सकेगी. जबकि चार हजार रुपए की आखिरी किश्त अप्रैल में दी जाएगी. साथ ही बताया गया है कि जल्द ही महिलाओं को सरकार के ओर से स्मार्टफोन भी मिलेंगे. इस मौके पर सीम ने कहा कि 'मैं महिलाओं के स्वाभिमान की रक्षा करना चाहता हूं. एक भाई के नाते से मैं उनकी मदद कर रहा हूं. हमारे पास ज्यादा धन नहीं है. मैं बहनों की मदद करने के लिए धन उधार लेने को तैयार हूं.' 

 

 

कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों के बीच अपनी ही पार्टी पर बरस पड़े बाबूलाल गौर

आरक्षण को लेकर नीतीश कुमार ने केंद्र को दी ऐसी नसीहत

मुश्किलों में घिरे हरियाणा के पूर्व सीएम, घर पर पड़े CBI के छापे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -