टीडीपी और कई अन्य दलों के नेता विधानसभा चुनाव से पहले टीआरएस में हुए शामिल
टीडीपी और कई अन्य दलों के नेता विधानसभा चुनाव से पहले टीआरएस में हुए शामिल
Share:

सिद्दीपेट नगर पालिका 15 अप्रैल को चुनाव कराने के लिए पूरी तरह तैयार है, इस राजनीतिक परिवर्तन के आगे देखा जा सकता है। गुरुवार को, तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के सिद्दीपेट अध्यक्ष गुंडू भूपेश और कई अन्य विपक्षी दलों के पार्टी कार्यकर्ता वित्त मंत्री टी हरीश राव की उपस्थिति में टीआरएस में शामिल हुए। बता दे कि हरीश राव द्वारा सार्वजनिक सभा में यह बताया गया कि टीआरएस एकमात्र राजनीतिक पार्टी होगी जो लोगों के दिमाग में तब आएगी जब वे तेलंगाना के बारे में सोचेंगे। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि राव ने कहा कि टीडीपी की राज्य में कोई मौजूदगी नहीं है, उन्होंने कहा कि तेलंगाना के सभी टीडीपी नेता टीआरएस में शामिल हो गए क्योंकि उनका मानना है कि पार्टी का कोई भविष्य नहीं है। 

टीआरएस सरकार द्वारा उठाए गए विभिन्न परियोजनाओं के बारे में बताते हुए, मंत्री ने कहा कि सिद्दीपेट के किसानों को इस सीजन में धान की फसल के लिए 1,600 करोड़ रुपये मिलने की उम्मीद है, क्योंकि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने गोदावरी के साथ सिद्दीपेट में खेतों को सिंचित करने के लंबे समय से पोषित सपने को साकार किया है। पानी। हालांकि, यहां यह उल्लेख करना आवश्यक है कि राव ने कहा है कि भाजपा सरकार पड़ोसी कर्नाटक में पेंशन के रूप में सिर्फ 500 रुपये दे रही है जबकि टीआरएस सरकार तेलंगाना में 3,016 रुपये दे रही है। जबकि भगवा पार्टी की अगुवाई वाली सरकार कृषि क्षेत्र को 6 घंटे बिजली की आपूर्ति कर रही है, राव ने कहा है कि टीआरएस सरकार कृषि क्षेत्र को चौबीसों घंटे मुफ्त बिजली की आपूर्ति कर रही है। 

केंद्र सरकार पर तेलंगाना के कर हिस्से में कटौती का आरोप लगाते हुए राव ने कहा है कि इस साल तेलंगाना को 25,000 करोड़ रुपये से वंचित किया गया था। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार ने सत्ता में आने के बाद ईंधन की कीमतों में 18 गुना वृद्धि की है। मंत्री ने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से सिद्दीपेट नगरपालिका चुनावों में टीआरएस की जीत के लिए काम करने का आह्वान किया है। शाम के दौरान, भाजपा के कई नेता हरीश राव की उपस्थिति में टीआरएस में शामिल हुए हैं।

योगी सरकार ने लिया बड़ा फैसला, 48000 लोगों को मिलेंगे रोज़गार के अवसर

आगामी सिद्दीपेट नगरपालिका चुनाव में महिलाओं के लिए सीट आरक्षण का हुआ एलान

ऑक्सीजन की कमी पर पीएम मोदी ने की हाई लेवल मीटिंग, दिए ये निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -