टीडीपी ने मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी पर आंध्र प्रदेश को 'अफगानिस्तान' में तब्दील करने का लगाया आरोप

मंगलागिरी : TDP के प्रदेश अध्यक्ष के अत्चन्नायडू ने वाईएसआरसीपी गिरोहों द्वारा नायडू के घर में घुसने की कोशिश को 'क्रूर और क्रूर' करार दिया. उन्होंने मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी पर आंध्र प्रदेश को 'अफगानिस्तान' में बदलने का आरोप लगाया, जबकि सत्तारूढ़ वाईएसआरसीपी 'गुंडों' तालिबान की तरह व्यवहार कर रही थी। गुटीय मुख्यमंत्री विपक्षी नेता चंद्रबाबू नायडू के घर की घेराबंदी करने के प्रयास के लिए जिम्मेदार थे। TDP नेताओं ने शुक्रवार को उनावल्ली में तेदेपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एन चंद्रबाबू के आवास पर सत्तारूढ़ वाईएसआरसीपी नेताओं द्वारा “पत्थरों और लाठियों” से हमले की निंदा की। तेदेपा नेताओं ने नायडू के घर पर पथराव को 'लोकतंत्र की हत्या' करार दिया। पुलिस मूकदर्शक की तरह हमले को देख रही थी और वाईएसआरसीपी विधायक और अन्य को नायडू के घर के पास आने से रोकने का कोई प्रयास नहीं किया। तेदेपा नेताओं ने याद किया कि अतीत में, पुलिस ने विपक्षी नेताओं और जनता को उनके घरों से बाहर आने से रोका था जब उन्होंने दलितों, मंदिरों आदि पर हमले जैसे सार्वजनिक मुद्दों पर विरोध प्रदर्शन करने की कोशिश की थी।

गुटीय शासन ने पिछले ढाई साल में पूरे राज्य को हर संभव तरीके से तबाह कर दिया था। उन्होंने कहा "क्या सरकार के कुकर्मों के खिलाफ आवाज उठाना अपराध है? सत्ताधारी पार्टी के नेता लोगों की समस्याओं के बारे में सवाल करने के लिए सभी पर हमला कैसे कर सकते हैं?" 

अत्चन्नायडू ने मांग की कि आंध्र प्रदेश पुलिस वाईएसआरसीपी विधायक जोगी रमेश को नायडू के घर पर हमले की साजिश रचने और उसका नेतृत्व करने के आरोप में तुरंत गिरफ्तार करे। पूर्व मुख्यमंत्री आवास पर पथराव के जिम्मेदार गुंडों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो टीडीपी राज्यव्यापी आंदोलन करेगी. वाईएसआरसीपी के 'गुंडों' ने तेदेपा कार्यकर्ताओं और नेताओं पर शारीरिक हमला किया और पथराव किया।

पंजाब CM अमरिंदर सिंह ने दिया इस्तीफा, सभी मंत्रियों ने भी सौंपा त्यागपत्र

Video: 'तालिबान प्रेम' में पागल हुआ पाकिस्तान, इस महिला एंकर ने लाइव टीवी पर पहना हिजाब

गरीबी रेखा से नीचे (बीपीएल) परिवारों को बांटे जा रहे है 'प्लास्टिक के चावल'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -