टीसीएस पोस्टबैंक सिस्टम्स का अधिग्रहण करने के लिए है तैयार

टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (टीसीएस) और डॉयचे बैंक एजी ने सोमवार शाम एक समझौते की घोषणा की, जिसके तहत टीसीएस ड्यूश बैंक एजी से पोस्टबैंक सिस्टम्स एजी (पीबीएस) के 100 प्रतिशत शेयरों का अधिग्रहण करेगी। इस लेनदेन के बाद, पोस्टबैंक सिस्टम्स एजी टीसीएस का एक हिस्सा बन जाएगा। पोस्टबैंक सिस्टम्स मुख्य रूप से पोस्टबैंक और ड्यूश बैंक की अन्य सहायक कंपनियों को परियोजना प्रबंधन, एप्लिकेशन प्रबंधन और बुनियादी ढांचा सहायता सेवाएं प्रदान करता है। इससे दोनों संगठनों के बीच का संबंध और गहरा होगा।

टीसीएस की प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि पोस्टबैंक सिस्टम को विश्लेषकों द्वारा जर्मनी में सबसे तेजी से बढ़ते आईटी सेवा प्रदाता के रूप में 24 साल के दस साल के सीएजीआर के साथ स्थान दिया जा रहा है। TCS वर्तमान में DAX30 के 17 सहित 100 से अधिक अग्रणी जर्मन निगमों के साथ भागीदारी करती है। वित्त वर्ष 2015 तक TCS के राजस्व में यूरोप का योगदान लगभग 30.6 प्रतिशत है। अमेरिका (52.2 प्रतिशत) के बाद TCS के समग्र राजस्व में यूरोप का दूसरा सबसे बड़ा योगदान है।

TCS के मुख्य परिचालन अधिकारी, एनजी सुब्रमण्यम ने कहा, "हम ड्यूश बैंक के साथ अपनी लंबी साझेदारी को गहरा करने, अपने डिजिटल परिवर्तन में तेजी लाने और बैंकिंग क्षेत्र में बाजार-विशिष्ट क्षमताओं का अधिग्रहण करने में मदद करने के लिए खुश हैं।" अधिग्रहण से कंपनी को जर्मनी में अपने पैमाने को और बढ़ाने और अपने विकास के दृष्टिकोण को मजबूत करने में मदद मिलेगी।

यस बैंक की ऋण प्रतिभूतियों को अपग्रेड करने के बाद हुई इतनी वृद्धि

एमसीएक्स गोल्ड की कीमतों में तेजी, सिल्वर का रहा ये हाल

फाइजर के वैक्सीन बूस्ट पर सेंसेक्स, निफ्टी का कारोबार अधिक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -