15 नवंबर से खुल जाएंगे TCS के दफ्तर

टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (TCS), जिसमें 5,00,000 से अधिक लोग कार्यरत हैं, उन्होंने वर्ष के अंत तक अधिकांश कर्मचारियों (लगभग 70-80 प्रतिशत) को कार्यालय में बुलाने की अपनी योजना की घोषणा कर दी है। जैसा कि भारत का टीकाकरण अभियान अपने ऊपर की ओर जारी है और कोरोनोवायरस के मामलों में गिरावट के साथ, कॉर्पोरेट जगत अपने कर्मचारियों को कार्यालय डेस्क पर वापस लाने के लिए कमर कस रहा है। वर्तमान में, आईटी प्रमुख के लगभग 5 प्रतिशत सहयोगी कार्यालयों से काम कर रहे हैं।

कार्यालय में वापस आने की तैयारी के रूप में, टीसीएस ने कर्मचारियों से 15 नवंबर तक अपने प्रतिनियुक्त स्थान (अपनी आधार शाखा) पर वापस जाने की योजना बनाने का अनुरोध किया है। "कार्यालय में वापसी कर्मचारियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए एक कैलिब्रेटेड कदम होगा।" TCS ने अपने बयान में कहा, "CY'21 के अंत में, हम '25/25' मॉडल पर स्विच करने से पहले, कम से कम शुरुआत में, अपने सहयोगियों को कार्यालयों में लौटने के लिए प्रोत्साहित करेंगे।

वही यह एक चरणबद्ध और चरणबद्ध तरीके से किया जाएगा। लचीला तरीके से और संबंधित टीम के नेताओं और प्रत्येक टीम या परियोजना की आवश्यकताओं पर निर्भर करेगा। हम 25/25 मॉडल के लिए प्रतिबद्ध हैं लेकिन मॉडल में संक्रमण से पहले, हमें लोगों को कार्यालय में वापस लाने और धीरे-धीरे 25 तक विकसित करने की आवश्यकता है /25।" कंपनी के अनुसार, '25/25' मॉडल एक महत्वपूर्ण डिजाइन तत्व है और इसे परिपक्व होने में कुछ साल लगेंगे।

लगातार कई दिन बंद रहेंगे बैंक

आमजन को बड़ा झटका! आज फिर महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल का भाव

त्योहारी सीजन में महंगाई ने बिगाड़ा जायका, आसमान पर पहुंचे सब्जियों के भाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -